Move to Jagran APP

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs के होस्ट मनीष पॉल को मिला बेस्ट होस्ट का अवॉर्ड

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs मनीष ने इससे पहले झलक दिखला जा इंडियन आइडल मुझसे शादी करोगे नच बलिए डांस के सुपरस्टार्स डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स जैसे शोज़ को किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 10:45 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 07:44 AM (IST)
Sa Re Ga Ma Pa Little Champs के होस्ट मनीष पॉल को मिला बेस्ट होस्ट का अवॉर्ड
Sa Re Ga Ma Pa Little Champs के होस्ट मनीष पॉल को मिला बेस्ट होस्ट का अवॉर्ड

नई दिल्ली, जेएनएन। मनीष पॉल की गिनती छोटे पर्दे के बेहतरीन होस्ट में की जाती है। उनके इस स्किल को अब एक सम्मान मिला है। मनीष को वाओ अवॉर्ड्स ने साल के सर्वश्रेष्ठ होस्ट के पुरस्कार से नवाज़ा है। मनीष ने यह ख़ुशी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की। मनीष फिलहाल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की मेजबानी कर रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद शो की शूटिंग जुलाई से शुरू हुई है। बच्चों के इस सिंगिंग रिएलिटी शो को फिलहाल हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अलका याग्निक जज कर रहे हैं। सारेगामापा के इस सीज़न का प्रसारण 29 फरवरी से शुरू हुआ था। इसमें देशभर से 15 बच्चों को चुना गया था। तीन जजों के अलावा शो में संगीत के क्षेत्र के 30 लोगों की ज्यूरी होती है। ज़ीटीवी पर प्रसारित हो रहे शो का यह आठवां सीज़न है।

मनीष ने इससे पहले झलक दिखला जा, इंडियन आइडल, मुझसे शादी करोगे, नच बलिए, डांस के सुपरस्टार्स, डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स जैसे शोज़ को किया है। 

पहले उदित नारायण, कुमार शानू और अलका याग्निक जज करते थे। मगर, महाराष्ट्र सरकार ने कोविड-19 पैनडेमिक को देखते हुए शूटिंग के लिए गाइडलाइंस जारी की थीं, जिसके अनुसार, 60 से अधिक उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की इजाज़त नहीं थी। उदित नारायण और कुमार शानू दोनों ही इस पड़ाव को पार कर चुके हैं। हालांकि शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि कोरोना वायरस की वजह से मार्च शो अचानक रुक गया था। अगर ऐसा नहीं होता तो अब तक सीज़न का फिनाले आ गया होता। इस देरी की वजह से उदित नारायण और कुमार शानू का शेड्यूल बिगड़ गया, जिसके चलते उन्होंने मेकर्स को बताया कि वो शो जारी नहीं रख सकेंगे। 

 

View this post on Instagram

My stylist asked me which suit you want to wear.... i PINKED this up 😜😜😜Saregamapa shoot Styled by @begborrowstealstudio suit by @kanishkmehtaofficial Pic @montypanesarphotography Hair @hairby_shera #mp #style #pink #fashion #trend #life #love #me #happy #host #blessed #shoelove #workmode

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on

कोरोना वायरस की वजह से लम्बे लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू होने पर मनीष ने कहा था- "मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.