Move to Jagran APP

Rupali Ganguly का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव, फिर से शूटिंग करने को तैयार ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस

फेमस टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना की चपेट में आने के बाद पिछले कुछ दिनों से घर पर क्वारंटाइन थीं। रुपाली ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकार दी थी कि वो वो कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 02:40 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 02:40 PM (IST)
Rupali Ganguly का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव, फिर से शूटिंग करने को तैयार ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस
Photo Credit - Rupali Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली कोरोना की चपेट में आने के बाद पिछले कुछ दिनों से घर पर क्वारंटाइन थीं। रुपाली ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकार दी थी कि वो वो कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है। रुपाली की कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की खबर मुताबिक रुपाली का कोविड टेस्ट नेगेटिव आ गया है और जल्द ही वो शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं। खबर के मुताबिक रुपाली सोमवार (आज) से शूटिंग पर वापस लौटेंगी। वहीं टीवी एक्टर और रुपाली के को-स्टार सुधांशु और आशीष महरोत्रा भी जल्द ही शूटिंग पर वापस लौट आएंगे’। हालांकि अनुपमा’ की एक और स्टार तसनीम नेरुरकर इन दिनों कोरोना संक्रमित हैं और क्वारंटाइन हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

हाल ही में तसनीम नेरुरकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। तसनीम ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं सभी को बताना चाहूंगी कि कुछ दिन पहले मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई। हालांकि, मैं इससे पूरी हिम्मत के साथ लड़ रही हूं। जानती हूं कि मैं इससे मजबूत होकर निकलूंगी। उन सभी से विनती है जो पिछले कुछ समय में मेरे संपर्क में आए अपना कोविड टेस्ट करा लें और खुद को क्वारंटीन कर लें। फिजिकली बहुत जल्द आपसे मिलूंगी। लेकिन मैं वादा करती हूं कि अपनी कोविड जर्नी के अपडेट देती रहूंगी। ताकि इस दौरान मेरे साथ जो हुआ उससे लोग सीख सकें।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tassnim sheikh (@tassnim_nerurkar)

आपको बता दें कि तसनीम से रूपाली गांगुली, आशीष मेहरोत्रा और पारस कलनावत भी कोविड पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। हालांकि अब पारस की शो में एक बार फिर से एंट्री हो चुकी है। इन स्टार्स के अलावा फेमस टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे यानी ‘अंगूरी भाभी’ भी इन दिनों कोरोना की मार झेल रही हैं। एक्ट्रेस घर पर ही क्वारंटाइन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.