Move to Jagran APP

बिकिनी पहन एक साथ स्विमिंग पूल में उतरीं टीवी की ये बहुएं, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक को देख फैंस बोले- 'पानी में आग लगा दी'

टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रही हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते हैं। इस बार रूबीना दिलैक के साथ टीवी अभिनेत्री कीर्ति केलकर ने भी बोल्ड पोज के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 12:20 PM (IST)
बिकिनी पहन एक साथ स्विमिंग पूल में उतरीं टीवी की ये बहुएं, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक को देख फैंस बोले- 'पानी में आग लगा दी'
टीवी की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलैक और कीर्ति केलकरी- तस्वीर : Instagram: rubinadilaik

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलैक एक्टिंग के साथ अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रूबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बार फिर से हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल में बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। रूबीना दिलैक के साथ टीवी अभिनेत्री कीर्ति केलकर ने भी बोल्ड पोज दिए हैं। अपनी स्विमिंग पूल की हॉट और बोल्ड तस्वीरों को रूबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में रूबीना दिलैक ने ब्लक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं और सन ग्लासिस लगाए हुए हैं। वहीं कीर्ति केलकर ने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इन तस्वीरों में टीवी की दोनों बहुएं बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर रूबीना दिलैक और कीर्ति केलकर की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

दोनों अभिनेत्रियों के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से फैंस ने कमेंट कर रूबीना दिलैक और कीर्ति केलकर को हॉट बताया तो कुछ ने अपने कमेंट में लिखा, 'पानी में आग लगा दी।' आपको बता दें कि रूबीना दिलैक हाल ही में अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पति अभिनव शुक्ला से पहले रूबीना दिलैक किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं।

रूबीना दिलैक ने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। रूबीना दिलैक ने अपने पुराने रिलेशनशिप पर बात करते हुए खुलासा किया कि उस रिश्ते ने उन पर इतना असर डाला कि वह किसी के साथ डेट पर जाने से भी डरती थीं। वह इतना डर गई थीं कि कुछ समय के लिए उनका प्यार से भरोसा उठ गया था। वह एक अभिनेता का साथ रिलेशनशिप में थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.