Move to Jagran APP

Rasode Mein Kaun Tha: कोकिला बेन ने कहा- अब कार्तिक आर्यन जासूस बनकर पता लगाएं

Rasode Mein Kaun Tha मीम्स के जरिए बॉलीवुड से लेकर राजनीति में हर कोई एक-दूसरे से यह लाइन अलग-अलग संदर्भ में पूछ रहा है। कार्तिक आर्यन ने भी इंस्टाग्राम पर यह सवाल पूछा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 03:32 PM (IST)
Rasode Mein Kaun Tha: कोकिला बेन ने कहा- अब कार्तिक आर्यन जासूस बनकर पता लगाएं
Rasode Mein Kaun Tha: कोकिला बेन ने कहा- अब कार्तिक आर्यन जासूस बनकर पता लगाएं

 नई  दिल्ली, जेएननएन।Rasode Mein Kaun Tha: रसोड़े में कौन था यह इन दिनों हर कोई जानना चाहता है। स्टार प्लस के शो 'साथिया साथ निभाना' का यह डायलॉग अचानक से इतना प्रसिद्ध हुआ कि इस पर रैप गाना तक बन गया। इतना ही नहीं, अब मीम्स के जरिए बॉलीवुड से लेकर राजनीति में हर कोई एक-दूसरे से यह लाइन अलग-अलग संदर्भ में पूछ रहा है। अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी इंस्टाग्राम पर यह सवाल पूछा है। 

loksabha election banner

दरअसल, कार्तिक ने हाथ जोड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि प्लीज अब तो बता दो रसोड़े में कौन था। इस पर जवाब देते हुए शो में इस डायलॉग को बोलने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल ने कहा कि रसोड़े में कौन था, इसका पता अब कार्तिक जासूस बनकर लगाएं। मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने यह बात अपने पेज पर लिखी। मैं इस पर बन रहे मीम्स को बहुत ही सकारात्मक तौर पर ले रही हूं। जब शो चल रहा था तब भी इस शो को प्यार मिला था। शो जब बंद हुआ उसके बाद भी मुझे इसके किरदार कोकिला बेन के नाम से जाना जाता था। सपने में नहीं सोचा था कि इसका रैप बनेगा और लोग इस तरह से प्रतिक्रिया देंगे। रसोड़े में कौन था, इस पर रहस्य थोड़े समय तक बरकरार रहना चाहिए, ताकि लोग मुझे और देखें। इस शो में मेरा किरदार एक संतुलित सास का था, जो अपने परिवार की भलाई के लिए सख्त है। सच्चाई का साथ देती है। फिलहाल रूपल स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में काम कर रही हैं।

वहीं, आपको बता दें कि इस वीडियो को वायरल करने के पीछे यशराज मुखाटे नाम के एक म्यूज़िशयन का हाथ है। यशराज ने ही इस डायलॉग को गाने में बदल दिया। उनके इस रैप को सबसे पहले स्मृति ईरानी ने शेयर किया। इसके बाद देखते- देखते ही यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.