Move to Jagran APP

रश्मि देसाई के आरोपों पर बोले अरहान, ‘वो मेरी इमेज खराब करने चाहती है’

Arhaan Khan On Rashami Desai अरहान ने रश्मि के सभी आरोपों को झूठा बताया है। अरहान का कहना है कि रश्मि उनकी इमेज खराब करना चाहती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 04:27 PM (IST)
रश्मि देसाई के आरोपों पर बोले अरहान, ‘वो मेरी इमेज खराब करने चाहती है’
रश्मि देसाई के आरोपों पर बोले अरहान, ‘वो मेरी इमेज खराब करने चाहती है’

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के बीच इस वक्त ब्लेम-गेम चल रहा है। रश्मि का आरोप है कि अरहान ने उनकी अनुपस्थिति में उनके अकाउंट से 15 लाख रुपए निकाले हैं जिन्हें वो वापस भी नहीं कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अरहान ने इन सभी आरोपों को झूठा बताया है। अरहान का कहना है कि रश्मि उनकी इमेज खराब करना चाहती हैं इसलिए झूठे आरोप लगा रही हैं।

prime article banner

रश्मि के आरोपों पर अरहान ने कहा, ‘ये सब उनकी इमेज खराब करने के लिए किया जा रहा है। रश्मि के बैंक स्टेटमेंट्स उनके अलावा और कोई रिलीज़ कर ही नहीं सकता। अब क्योंकि ये आरोप मुझ पर हैं इसलिए ज़ाहिर है ये स्क्रीनशॉट उसी ने लीक किए होंगे। आधे से ज्यादा ट्रांजेक्शन उसमें मेरे नहीं हैं। बल्कि रश्मि ने एक प्रोडक्शन हाउस बनाया था, जिसे मैंने पार्टनर के तौर पर जॉइन किया था। और उसमें मैंने और रश्मि ने बराबर पैसा इन्वेस्ट किया था। कोई भी आरोप लगाने से पहले यह जान लेना चाहिए कि मेरे अकाउंट में पैसा तब ट्रांसफर किया जाएगा जब रश्मि चैक पर साइन करेंगी।

अरहान के मुताबिक, रश्मि ने ही उनसे कुछ लोगों को पैसे देने के लिए कहा था, कुछ काम के सिलसिले में।और रश्मि को उन ट्रांजेक्शन के बारे में पता था, अरहान का कहना है कि उनके पास सारे बिल्स भी रखे हैं। रश्मि यह सब इसलिए कर रही हैं, जिससे अरहान लोगों की नजरों में गिरे, अरहान की इमेज खराब हो’।

ये हैं रश्मि के आरोप :

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, ‘वो ट्रांजेक्शन मेरे अनुपस्थिती में हुए हैं। जब मैं बिग बॉस हाउस में थी तब ये सब किया गया था इसलिए इनके बारे में मुझे कुछ नहीं पता था। जब मैं बिग बॉस से बाहर आई उसके बाद मुझे इन सबके बारे में पता चला। मैंने अपने अकाउंट स्टाफ को पर्सनल डॉक्यूमेंट्स और ट्रांजेक्शन के स्क्रीनशॉट शेयर किए कि अरहान ने मेरे अकाउंट से पैसे क्यों ट्रांस्फर किए। इतना ही नहीं अरहान ने 15 लाख के अलावा भी मुझसे पैसे लिए हैं जो उसे मुझे लौटाने हैं लेकिन वो वापस करने से मना कर रहा है। मुझे ये भी नहीं पता कि मेरे बैंक स्टेटमेंट्स के स्क्रीनशॉट किसने लीक किए’। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.