Move to Jagran APP

रश्मि देसाई ने 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनने से पहले क्यों मांगी माफी, 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को दी थी टक्कर

बिग बॉस के घर में दाखिल होने से पहले रश्मि ने एक वीडियो जारी करके अपने फैंस से खास अपील की और उनसे माफी भी मांगी। रश्मि ने वीडियो में कहा कि फैंस के जहन में कई तरह के सवाल उमड़ रहे होंगे। वो शो में क्यों जा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 01:13 PM (IST)
रश्मि देसाई ने 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनने से पहले क्यों मांगी माफी, 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को दी थी टक्कर
Rashami Desai in Bigg Boss 15. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, शो में दिलचस्प टर्न्स एंड ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। शॉकिंग इविक्शंस से लेकर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस 15 को ज्यादा मसालेदार करने की कोशिश लगातार जारी है। शो में अब रश्मि देसाई वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर दाखिल होने जा रही हैं।

loksabha election banner

अब बिग बॉस के घर में दाखिल होने से पहले रश्मि ने एक वीडियो जारी करके अपने फैंस से खास अपील की और उनसे माफी भी मांगी। रश्मि ने वीडियो में कहा कि उनके फैंस के जहन में कई तरह के सवाल उमड़ रहे होंगे। वो शो में क्यों जा रही हैं। कुछ लोग कह रहे होंगे कि यह अच्छा फैसला है। रश्मि वीडियो में कहती हैं कि यह उनके लिए आसान फैसला नहीं था। फैंस से अपील करते हुए कहती हैं कि 13वें सीजन में दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। हो सके तो इस बार भी दीजिए। अगर कुछ गलत कर दूं तो माफ कर दीजिएगा।

रश्मि ने वादा किया कि वो उन्हें निराश नहीं करेंगी। घर में जाने का मतलब है, बहुत से उतार-चढ़ाव का सामना करना। रश्मि कहती हैं कि ट्रोल तो वो आए दिन होती रहती हैं, मगर ट्रेंड भी होती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस जर्नी के अंत तक जाना चाहती हैं, जो फैंस के सपोर्ट के बिना सम्भव नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि बिग बॉस 13 की एक मजबूत कंटेस्टेंट्स थीं, जिसे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। शो में सिद्धार्थ के साथ रश्मि की खट्टी-मीठी समीकरण को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जो शो की हाइलाइट रहा। बिग बॉस 13 में रश्मि तीसरी रनर अप रही थीं। आसिम रियाज दूसरे और शहनाज गिल तीसरी रनर अप रही थीं। रश्मि की सोशल मीडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस अक्सर उन्हें ट्रेंड करवाते रहते हैं। शो में रश्मि के जाने से मौजूदा कंटस्टेंट्स को कड़ी टक्कर मिलने की सम्भावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.