Move to Jagran APP

Sakshi Chopra Hot Photos : 'रामायण' बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती की ऐसी तस्वीरें देख कहेंगे, हे राम...

साक्षी चोपड़ा मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं। वहीं साक्षी अपनी खुद की एक टैलेंट कंपनी चलाती हैं। एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2022 01:29 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jun 2022 01:29 PM (IST)
Sakshi Chopra Hot Photos : 'रामायण' बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती की ऐसी तस्वीरें देख कहेंगे, हे राम...
Photo Credit : Sakshi Chopra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ramanand Sagar Granddaughter Sakshi Chopra Hot Photos & Video : टीवी के फेमस धार्मिक शो 'रामायण' ने दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है। 'रामायण' के निर्माता रामानंद सागर को आज पूरी दुनिया जानती है। 'रामायण' के अलावा रामानंद सागर ने कई टीवी शोज बनाए हैं, जो काफी हिट रहे हैं। वहीं अब इन दिनों रामानंद सागर की परपोती काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। रामानंद की पोती का नाम साक्षी चोपड़ा है। साक्षी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वह बोल्डनेस के बामले में कई बार साक्षी हॉलीवुड एक्ट्रेसेस तक को मात दे देती हैं। साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस को हैरान करती नजर आती हैं। आज हम आपको साक्षी चोपड़ा की सुपरबोल्ड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। यहां देखें साक्षी की हॉट फोटोज...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

View this post on Instagram

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

साक्षी चोपड़ा का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। उनकी हर तस्वीरें एक से बढ़कर एक है। वहीं साक्षी की हॉटनेस देखकर लोग उन्हें भारतीय काइली जेनर भी कहा जाता हैं। दरअसल, बोल्डनेस और खूबसूरत फिगर की वजह से इनकी तुलना काइली जेनर से की जाने लगी है। उनकी हर तस्वीर को फैंस काफी पंसद करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यही नहीं उन्हें इंस्टा पर 5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनकी हर तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार रहती है।

View this post on Instagram

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

जानकारी के लिए बता दें कि साक्षी चोपड़ा, मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं। वहीं साक्षी अपनी खुद की एक टैलेंट कंपनी चलाती हैं। एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने अमेरिका में फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है। उन्होंने लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से पढ़ाई की हैं और उनके पास वेस्टर्न वोकल्स की डिग्री है। उनका पहला म्यूजिक वीडियो नीना सिमोन की क्लासिक हिट 'फीलिंग गुड' का कवर था, जो उनके फैंस के बीच खूब हिट रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.