Move to Jagran APP

ये हैं 'रामायण के श्रीराम' की ग्लैमरस बेटी, लाइम लाइट से रहती हैं दूर, खूबसूरती देख आप भी रह जाएंगे दंग

श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को रियल लाइफ में भी लोग भगवान मानने लगे थे। वहीं आज भी लोग उन्हें काफी सम्मान देते हैं। लेकिन आज हम आपको श्रीराम यानि अरुण गोविल की रियल लाइफ बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी ग्लैमरस हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 08:14 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 08:14 AM (IST)
ये हैं 'रामायण के श्रीराम' की ग्लैमरस बेटी, लाइम लाइट से रहती हैं दूर, खूबसूरती देख आप भी रह जाएंगे दंग
Photo Credit : arun govil Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ramayan Sri Ram Aka Arun Govil Glamorous Daughter Sonaika Govil Photos :रामानंद सागर के फेमस धार्मिक शो 'रामायण' आज भी काफी पसंद किया जाता है। इस धारावाहिक में काम करने वाले हर कैरेक्टर को दर्शक आज भी सिर आंखों पर बिठाते हैं। वहीं अगर बात 'रामायण' में श्रीराम, सीता और लक्ष्मण के किरदार की हो तो फिर बात ही क्या है। इन कलाकारों और उनके परिवार के बारे में दर्शक आज भी करीब से जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में अगर शो में 'श्रीराम' का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल की हो तो बता दें कि रियल लाइफ में भी लोग उन्हें भगवान मानने लगे थे। वहीं आज भी लोग उन्हें काफी पसंद और सम्मान देते हैं। लेकिन आज हम आपको 'श्रीराम' यानि अरुण गोविल की रियल लाइफ बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी ग्लैमरस हैं। आइए जानते हैं फिर उनके बारे में...

loksabha election banner

'रामायण' के 'श्रीराम' यानी यानि अरुण गोविल की रियल लाइफ बेटी का नाम सोनिका गोविल है। सोनिका असल जिंदगी में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। सोनिका भले ही एक फिल्मी परिवार से संबंधन रखती हो लेकिन वह लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं। सोशल मीडिया पर सोनिका की ज्यादा तस्वीरें मौजूद नहीं हैं। लेकिन हां वह ट्विटर पर अक्सर ही अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

सानिका गोविल ने करियर की बात करें तो उन्होंने University of Westminster से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। सोनिका ने शुरू से ही खुद को एक्टिंग लाइन से दूर रखा। वहीं वह अपनी लाइफ को सोशल की जगह पर्सनल रखना ज्यादा पसंद करती हैं। आपको बता दें कि अरुण गोविल के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। बेटे की शादी कुछ हो चुकी है। वहीं अब उनकी बेटी यानी सोनिका भी अपनी पढ़ाई पूरी करके जॉब कर रही हैं।

Photo Credit : Sonaika Govil Twitter


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.