This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी के लिए जब प्रेरणा बने थे दिलीप कुमार, फिर किया ऐसा काम

दिलीप कुमार के हज़ारों-लाखों फैंस जहां उनकी जल्द सेहतमंदी के लिए दुआ कर रहे हैं वहीं सिनेमा से जुड़ी शख्सियत दिलीप कुमार को अपने-अपने ढंग से याद कर रहे हैं। उनसे जुड़ी किसी याद या क़िस्से को शेयर कर रहे हैं।

Manoj VashisthMon, 07 Jun 2021 06:13 PM (IST)
रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी के लिए जब प्रेरणा बने थे दिलीप कुमार, फिर किया ऐसा काम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के लिविंग लीजेंड दिलीप कुमार की तबीयत कुछ नासाज़ है और वो मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं, जहां डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है। दिलीप कुमार के हज़ारों-लाखों फैंस जहां उनकी जल्द सेहतमंदी के लिए दुआ कर रहे हैं, वहीं सिनेमा से जुड़ी शख्सियत दिलीप कुमार को अपने-अपने ढंग से याद कर रहे हैं। उनसे जुड़ी किसी याद या क़िस्से को शेयर कर रहे हैं।

दिलीप कुमार ने कलाकारों की कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है। रामायण में सुनील लहरी का किरदार निभाकर लोकप्रियता की बुलंदी पर पहुंचे सुनील लहरी भी दिलीप कुमार से प्रभावित रहे हैं। सुनील पर दिलीप साहब की अदाकारी का कितना प्रभाव था, इसका ज़िक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करके किया है। 

सुनील ने जो तस्वीर पोस्ट की है, वो ब्लैक एंड वाइट है और सुनील इसमें काफ़ी यंग दिख रहे हैं। उनके साइड प्रोफाइल को तस्वीर में क़ैद किया गया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- थ्रोबैक पिक। मेरे कॉलेज के दिनों में। महान कलाकार दिलीप कुमार साहब की पुरानी मूवी देखने के बाद इतना प्रभावित हुआ कि उनके अंदाज़ में पिक्चर क्लिक करवायी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

बता दें, दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने पर मुंबई के नॉन-कॉविड पीडी हिंदूजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया गया है कि वो रुटीन टेस्ट और जांचों के लिए भर्ती हैं। लीजेंडरी एक्टर को ब्रीदलेसनेस की शिकायत हुई थी। डॉ. नितिन गोखले की टीम उनकी निगरानी कर रही है। 

वहीं, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनके बारे में अफ़वाहें ना उड़ाने की अपील की है। चिकित्सकों के मुताबिक, दिलीप साहब ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं, वेंटिलेटर पर नहीं। ठीक होने के बाद उन्हें 2-3 दिनों में डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Edited By: Manoj Vashisth

Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner