Move to Jagran APP

'रामायण' की सीता ने बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, आप भी देखें

लॉकडाउन के दौरान रामायण के फिर से शुरू होने के साथ ही सभी मुख्य किरदार एक बार फिर चर्चा में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 10:54 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 10:54 AM (IST)
'रामायण' की सीता ने बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, आप भी देखें
'रामायण' की सीता ने बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी संग शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, आप भी देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। 'रामायण' फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह लगातार शो से जुड़ी और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी पुरानी यादों को शेयर कर रही हैं। रामानंद सागर के 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया नेराजनीति में भी कदम रखा था। यहीं नहीं उन्होंने बीजेपी के टिकट पर बड़ौदा से चुनाव जीता था, लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी। इसी बीच दीपिका ने एक और खास तस्वीर शेयर की है।

loksabha election banner

दीपिका चिखलिया ने हाल ही में एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में दीपिका बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी संग नजर आ रही हैं। तस्वीर में दीपिका लालकृष्ण आडवाणी को नमस्कार करती दिखीं। इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- Namaskar...

इससे पहले दीपिका चिखलिया ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही दीपिका ने बताया कि कैसे वो अपने पति हेमंत टोपीवाला से पहली बार मिलीं और कैसे दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए जज़्बात पैदा हुए थे। दीपिका ने अपनी और हेमंत की लवस्टोरी से लेकर शादी तक की कहानी टुकड़ों में बताई।  

इससे पहले दीपिका ने चुनाव प्रचार के दौरान की तस्वीरें शेयर की थीं।  दीपिका की उस तस्वीर में पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी। मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट।' 

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान 'रामायण' के फिर से शुरू होने के साथ ही सभी मुख्य किरदार एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया के प्रसार के कारण अब फैंस को उनके बारे में अधिक जानकारी मिल रही है और सीधा संवाद भी कर पा रहे हैं। हालांकि दीपिका एक बार फिर फ़िल्मों में सक्रिय हो रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.