This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया की तरह ही उनके भाई-बहन हैं बेहद खूबसूरत, बताया उनके साथ कैसी है ट्यूनिंग

दीपिका चिखलिया ने 4 जून को अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो मम्मी-पापा के साथ खड़ी नज़र आ रही थीं। उसके बाद उन्होंने ठीक उसके अगले दिन अपनी साड़ी पहले एक फोटो शेयर की थी।

Priti KushwahaSat, 06 Jun 2020 07:53 PM (IST)
रामायण की सीता दीपिका चिखलिया की तरह ही उनके भाई-बहन हैं बेहद खूबसूरत, बताया उनके साथ कैसी है ट्यूनिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर के 'रामायण' को लेकर आज भी दर्शकों में वही क्रेज देखने को मिल रहा है जो 80 के दशक में था। लॉकडाउन में शुरू हुए 'रामायण' ने टीआरपी के अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। शो शुरू होने के साथ ही इसके कैरेक्टर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। वहीं सबसे ज्यादा 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया सुर्खियों में बनी हैं।

दीपिका इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने फैन्स के साथ अपनी लव स्टोरी और शादी व हनीमून की यादें साझा की हैं। इसके बाद अब वह लगातार अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी बीच दीपिका ने एक और खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। 

एक्ट्रेस ने 4 जून को अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो मम्मी-पापा के साथ खड़ी नज़र आ रही थीं। उसके बाद उन्होंने ठीक उसके अगले दिन अपनी साड़ी पहले एक फोटो शेयर की थी। वहीं आब फिर उन्होंने अपने बचपर की एक और फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने भाई-बहन के साथ दिख रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is a picture of me with my siblings my younger sister Aarti and the youngest is my brother Heemanshu, we share a great bond. Our relationship with eachother keeps changing and has evolved into a beautiful friendship now. Come what may we will always be there for eachother , that's why it's said blood is thicker than water #blood#sibling#sister#brother#family#future #past#happy#sad#united#love#bond #black and #white

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'ये मेरी तस्वीर है मेरे भाई-बहनों के साथ। मेरी छोटी बहन आरती और हमारा सबसे छोटा भाई हिमांशू, हमारे बीच कमाल की ट्यूनिंग है। हमारे बीच रिश्ते बदलते रहे हैं और अब ये एक खूबसूरत दोस्ती में बदल चुके हैं। कुछ भी हो जाए हम हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं। इसीलिए कहा जाता है कि खून पानी से गाढ़ा होता है।

आपको बता दें कि दीपिका ने इससे पहले अपनी शादी और हनीमून और शादी की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जो काफी वायरल भी हुई थीं।