Move to Jagran APP

'रामायण' की सीता का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा आपने, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल

रामायण में सीता माता के किरदार के अलावा दीपिका विक्रम और बेताल लव-कुश ‘दादा-दादी की कहानी द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान जैसे कई सीरियल के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन चुकी हैं। वहीं अब दीपिका जल्द ही सरोजनी नायडू की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 03:17 PM (IST)Updated: Wed, 26 May 2021 03:17 PM (IST)
'रामायण' की सीता का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा आपने, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल
Photo Credit -Dipika Chikhlia Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। रामानंद सागर में फेमस सीरियल 'रामायण' में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया को इस शो सके घर घर में पहचान मिली थी। शो में माता सीता का रोल निभाने के बाद दीपिका को लोग असल में पूजने लगे थे। लॉकडाउन में फिर से 'रामायण' शुरू होने के बाद इस शो के सभी स्टारकास्ट एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गए हैं। 'रामायण' ने टीआरपी के अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। वहीं दीपिका इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज के साथ अपनी लेटेस्ट अपडेट्स भी फैंस के बीच शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका एक नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ग्रीन कलर के इंडियन आउटफिट में बहद ही सादगी और नजाकत के साथ बैठी नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका बॉलीवुड का सुपरहिट सॉन्ग 'अजीब दास्तां है ये...' गाती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके फेस एक्सप्रेशन वाकई देखने लायक हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर अबतक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

आपको बता दें कि 'रामायण' में सीता माता के किरदार के अलावा दीपिका 'विक्रम और बेताल', 'लव-कुश', ‘दादा-दादी की कहानी', 'द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' जैसे कई सीरियल के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन चुकी हैं। वहीं अब दीपिका जल्द ही सरोजनी नायडू की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

इसके अलावा अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 1983 में आई फिल्म 'सुन मेरी लैला' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने 'भगवान दादा', 'चीख',  'खुदाई', 'रात के अंधेरे में' जैसी फिल्मों में काम किया। वहीं हिंदी सिनेमा में ही नहीं दीपिका ने बंगाली और तमिल फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। वहीं दीपिका ने बंगाली और तमिल फिल्म में भी काम किया है। हाल ही में दीपिका चिखलिया को आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर स्टारर 'बाला'  में देखा गया था। इस मूवी में उन्होंने यामी गौतम की मां कि किरदार निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.