Move to Jagran APP

'रामायण की सीता' ने मॉर्डन लुक में बालकनी में दिया ऐसा पोज, यूजर ने कहा- 'दिन-ब-दिन और भी जवान होती जा रहीं'

दीपिका एक्टिंग ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही फैंस के बीच तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर उन्हें अपने मॉडर्न अवतार से हैरान करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से दीपिका का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 01:52 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 08:24 AM (IST)
'रामायण की सीता' ने मॉर्डन लुक में बालकनी में दिया ऐसा पोज, यूजर ने कहा- 'दिन-ब-दिन और भी जवान होती जा रहीं'
Photo Credit : Dipika Chikhlia Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के धार्मिक शो 'रामायण' में माता सीता का किरादार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने दमदार अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। रामानंद सागर के इस शो में दीपिका ने 'सीता' का रोल कर इतिहास रचा है। दीपिका एक्टिंग ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही फैंस के बीच अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर उन्हें अपने मॉडर्न अवतार से हैरान करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से दीपिका का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका हुडी टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर की जेगिंग्स पहने बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं दीपिका के खुले हुए बाल उनपर काफी सूट कर रहे हैं। इस दौरान वह पूरी तरह से इस पल को एंजाय करती नजर आ रही हैं। दीपिका के इस वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड का फेमस सॉन्ग 'आज मौसम बड़ा बेइमान है...' बज रहा है। इस दौरान दीपिका इस गाने की हर बीट पर अपने पैरों को हिलाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस हमेशा की तरह ही काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर ने लिखा, 'दिन-ब-दिन और भी जवान होती जा रही है..इस खूबसूरती का कोई और राज..?' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ओह अच्छा वीडियो मेरा एक सवाल है कि आप इतनी सुंदर क्यों हो?'

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

आपको बता दें कि दीपिका चिखलिया ने हाल ही में अपनी फोटोज पोस्ट की थी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपि​का बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक तस्वीर में उनका फेस नहीं, बल्कि बैक नजर आ रहा है और वह अपने हाथ को ऊपर की तरफ उठाकर पोज देती दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह पलटते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने गाजरी कलर का कुर्ता पहना हुआ है। इन दोनों ही तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी स्माइल पर फैंस हमेशा ही तरह ही फिदा होते दिखे थे। इन पर फैंस कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको कोई हक नहीं है कि आप इतने प्यारे दिखें ..आपकी हिम्मत कैसे हुई?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.