Move to Jagran APP

राखी सावंत के पति से जुड़े राज का हुआ खुलासा, NRI नहीं बल्कि सलमान खान के शो पर ही करते हैं काम!

इन दोनों की शादी पर तो खुद सलमान खान भी शक जता चुके हैं। उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड में राखी से पूछा था कि ये सच में तुम्हारा पति या किसी को किराए पर पति का रोल निभाने के लिए ले कर आईं हो?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 08:16 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 08:59 AM (IST)
राखी सावंत के पति से जुड़े राज का हुआ खुलासा, NRI नहीं बल्कि सलमान खान के शो पर ही करते हैं काम!
Image Source: Bigg Boss 15 Social media page a

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 15' दर्शक तब हैरान रह गए जब राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ शो में एंट्री की। 2019 में शादी करने वाली राखी के पति को आज तक किसी ने नहीं देखा था, यहां तक कि उनकी कोई तस्वीर भी नहीं थी। फिर अचानक ऐसे प्रकट होना लोगों को शॉक्ड कर किया। खुद सलमान को भी यकीन नहीं हुआ कि ये राखी के सच के पति हैं। अब रितेश को लेकर कुछ ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जिसे सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

loksabha election banner

हैरान हैं दर्शक

दरअसल, राखी सावंत हमेशा यहीं कहती आईं है कि रितेश कोई एनआरआई बिजनेसमैन हैं। पर रितेश का एक्सेंट सुनने के बाद तो सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ये कहीं से भी एनआरआई नहीं लगते। इसके अलावा दर्शकों ने उन्हें लॉलीपॉप लागेलु पर गाते और नाचते हुए भी देखा, जो थोड़ा हैरान करने वाला था।

क्या ये है रितेश की सच्चई

अब, खबरें सामने आ रहीं हैं कि रितेश मूल रूप से बिग बॉस के सेट पर एक कैमरामैन हैं। इसी बात का जिक्र मशहूर खबरी ने अपने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर भी किया था। ट्वीट में लिखा था, 'अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि राखी सावंत के पति रितेश असल में बिग बॉस टीम के कैमरामैन हैं।'

लोगों को पहले ही हुआ था शक

बता दें कि इन दोनों की शादी पर तो खुद सलमान खान भी शक जता चुके हैं। उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड में राखी से पूछा था कि ये सच में तुम्हारा पति या किसी को किराए पर पति का रोल निभाने के लिए ले कर आईं हो। हालांकि राखी ने इसपर रिएक्शन दिया कि नहीं सलमान ये मेरे पति रितेश हैं और आपके जीजा जी।

शो में धमाल मचा रहे हैं रिेतेश 

शो में दोनों ने अपनी अलग अलग लव स्टोरी सुनाई। रितेश ने कहा कि राखी ने उन्हें प्रपोज किया जबकि राखी सावंत ने घरवालों को बताया कि वो रितेश थे जिन्होंने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रितेश से जुड़ा ये राज कब तक बाहर आता है फिलहाल तो वो बिग बॉस के घर में वीआईपी मेंबर बन धमाल मचा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.