राखी सावंत का छलका दर्द, कहा- इल्जाम लगते हैं कि मैं बिग बॉस के लिए फर्जी बॉयफ्रेंड संग घूम रही हूं

ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। एक्स हसबैंड रितेश से अलग होने के बाद अब राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ अक्सर स्पॉट होती हैं। राखी ने एक इवेंट के दौरान आदिल संग बिग बॉस में जाने को लेकर ये बात कही।

Tanya AroraPublish: Fri, 01 Jul 2022 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 04:31 PM (IST)
राखी सावंत का छलका दर्द, कहा- इल्जाम लगते हैं कि मैं बिग बॉस के लिए फर्जी बॉयफ्रेंड संग घूम रही हूं

शिखा धारीवाल, मुंबई। राखी सावंत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक तरफ जहां पिछले साल उन्होंने बिजनेसमैन रितेश के साथ शादी करने के दावा किया था और उसके बाद रितेश की एंट्री भी बिग बॉस 15 में राखी के पति के तौर पर ही हुई थी। काफी ड्रामे के बाद राखी सावंत ने रितेश से अपनी शादी को गैर कानूनी बताते हुए बताया था कि रितेश से उनकी शादी कानूनी तौर पर नही हुई और रितेश ने झूठ बोलकर उनसे शादी रचाई और फिर अजब -गजब ढंग से उन्हें बीच मे ही छोड़ दिया। हालांकि जिस शख्स को राखी एक बिजनेसमैन बताकर अपने पति होने का दावा कर रही थी, उस शख्स की पत्नी ने मीडिया में बताते हुए कहा था कि रितेश बहुत अमीर बिजनेसमैन नहीं बल्कि एक मिडिल क्लास परिवार से हैं, इसके अलावा भी उनकी पत्नी ने कई खुलासे किए थे।

रितेश अलग होने के बाद अब उनकी जिंदगी में कोई और है जिससे वह बेहद प्यार करती हैं और इन दिनों राखी अक्सर इसी शख्स के साथ स्पॉट की जा रही हैं। उस शख्स का नाम आदिल खान आदिल खान दुर्रानी है और राखी का कहना है कि आदिल उनके बॉयफ्रेंड है। अब महज मीडिया और सोशल मीडिया के सामने ही नहीं बल्कि राखी सावंत इवेंट्स में भी इस शख्स के साथ ही नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में राखी एक अवॉर्ड फंक्शन में आदिल के साथ अवार्ड लेने पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया से बातचीत में राखी ने कहा कि, 'लोग अब उन पर गलत इल्जाम लगाते हैं'। राखी कहती हैं कि, 'ना जाने लोग आदिल को लेकर इतना क्यों सोच रहे हैं और लोगों को लगता है कि मैं आदिल के साथ होने का नाटक कर रही हूं जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। राखी आगे कहती हैं कि, 'कई लोगों ने तो यहां तक इल्जाम लगाने शुरू कर दिए हैं कि मैं आदिल के साथ बिग बॉस के घर जाना चाहती हूं इसलिए आदिल को अपना बॉयफ्रेंड बनाकर घूम रही हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी आगे कहती हैं कि, 'जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है मैं आदिल से बहुत प्यार करती हूं इसलिए  उनके साथ रिलेशनशिप में हूं और खुश हूं। मेरा और आदिल का साथ में बिग बॉस जाने का कोई इरादा नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood media love 💟 (@bollywoodmedialove)

आदिल से शादी से जुड़े सवाल पर राखी कहती हैं कि, 'मेरे अफेयर को शुरू हुए सिर्फ 3 से 4 महीने हुए हैं और आजकल मीडिया वाले मुझसे मेरी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। मैं उनके साथ भी शादी के बंधन में बहुत जल्द नहीं बनना चाहती क्योकि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को कुछ वक्त देना चाहती हूं। मैं आदिल के साथ वक्त बिताना चाहती हूं। हम दोनों साथ मे खूब घूमना चाहते हैं ताकि और एक दूसरे को समझ सकें। जहां तक रही शादी की बात तो हम शादी जरूर करेंगे लेकिन अभी उसमें काफी वक्त है।

Edited By Tanya Arora

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept