Move to Jagran APP

राहुल वैद्य और दिशा परमार कर रहे हैं अपने संगीत के परफॉर्मेंस की तैयारी यहां देखें VIDEO

राहुल ने वेडिंग आउटफिट को लेकर कहा कि दिशा ने अपना शादी का जोड़ा फाइनल कर लिया है। लेकिन अभी तक वो खुद अपना फाइनल नहीं कर पाए हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं जल्द इसे फाइनल कर लूं वरना मुझे टी-शर्ट जींस में शादी करनी पड़ेगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 10:46 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 10:46 AM (IST)
राहुल वैद्य और दिशा परमार कर रहे हैं अपने संगीत के परफॉर्मेंस की तैयारी यहां देखें VIDEO
Image Source: Rahul Vaidya Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में बस 5 दिन बचे हैं। 16 जुलाई को साथ फेरे लेने वाला ये जोड़ा फिलहाल अपनी संगीत सेरेमनी की तैयारियों में व्यस्त है। इन दोनों कि शादी को लेकर फैन्स भी बहुत एक्साइटेड इनकी एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल-दिशा अपने संगीत की परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में राहुल और दिशा काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। दिशा ने जहां फ्लोरल ड्रेस पहना है। वहीं राहुल शॉर्ट्स और टी शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। दोनों अपनी परफॉर्मेंस को लेकर नर्वस भी नजर आ रहे हैं।

राहुल वैद्य ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, 'हम तैयारियां कर रहे हैं। डांस प्रैक्टिस चालू है। मेरे दोस्त और फैमिली वाले शादी के लिए डांस रिहर्सल कर रहे हैं। हम लास्ट मोमेंट पर सब फाइनल कर रहे हैं क्योंकि हमारे पास ज्यादा समय नहीं है। मेरे ख्याल से मुझे कुछ रातों के लिए जगना पड़ेगा और शादी की तैयारी पूरी करनी होगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राहुल ने वेडिंग आउटफिट को लेकर कहा कि दिशा ने अपना  शादी का जोड़ा फाइनल कर लिया है। लेकिन अभी तक वो खुद अपना फाइनल नहीं कर पाए हैं। राहुल ने हंसते हुए कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि मैं जल्द इसे फाइनल कर लूं वरना मुझे टी-शर्ट, जींस में शादी करनी पड़ेगी। 

बता दें कि पिछले साल दिशा के बर्थडे पर राहुल ने बिग बॉस के घर के अंदर से एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने एक टी शर्ट पर लिखा था, दिशा मुझसे शादी करोगी? राहुल ने शो के मेकर्स से ये भी रिक्वेस्ट की थी कि दिशा का जो भी मैसेज आएगा प्लीज उन तक पहुंचाया जाए इसके बाद दिशा ने भी पब्लिकली राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था और ये सब हुआ था वैलेंटाइन डे के मौके पर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.