Move to Jagran APP

'The Family Man 2' के खिलाफ थम नहीं रहा लोगों का गुस्सा, फिर उठी सीरीज को बैन करने की मांग

The Family Man 2 इस सीरीज पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। एक बार फिर से ट्विटर पर द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग ,Familyman2_against_tamil ट्रेंड करने लगा। गुस्साए लोगों ने अमेजॉन प्राइम के ऐप को भी अनइनस्टॉल करना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 01:30 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 01:30 PM (IST)
'The Family Man 2' के खिलाफ थम नहीं रहा लोगों का गुस्सा, फिर उठी सीरीज को बैन करने की मांग
Image Source: Official Account of Amazon prime video

नई दिल्ली, जेएनएन। द फैमिली मैन 2 को देखने के लिए फैन्स बेताब थे, उनका इंजार पूरा भी हुआ और इस सीरीज ने रिलीज होते ही धूम मचा दी। हर कोई सीरीज में लीड रोल निभा रहे मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी और प्रियामणि के अभिनय की तारीफ कर रहा है। वहीं कुछ लोग एसे भी हैं जिन्हें ये सब रास नहीं आ रहा। सोशल मीडिया पर एक तबका इसका जमकर विरोध कर रहा है। ये लोग शो बैन करने की मांग कर रहे हैं उनका तर्क है कि ये तमिल लोगों के खिलाफ है। शो के मेकर्स पहले ही साफ कर चुके हैं कि इस सीरीज में ऐसा कुछ नहीं हो जो आपत्तिजनक हो पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। एक बार फिर से ट्विटर पर  द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड करने लगा।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर लोग द फैमिली मैन 2 का जमकर विरोध कर रहे हैं। साथ ही अमेजॉन प्राइम के ऐप को भी अनइनस्टॉल कर रहे हैं। 

कुछ लोग अमेजॉन को बायकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं। इनका कहना है कि सीरीज में तमिल संघर्ष को गलत तरीके से दिखाया गया है और साथ ही इससे तमिल लोगों की छवि खराब हो रही है। 

बता दें कि शुक्रवार को ही एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा था।सामंथा ने अपनी बात को बढ़ाते हुए लिखा, 'द फैमिली मैन 2 में मेरा राजी का किरदार उन सभी लोगों के लिए श्रद्धांजलि है जिन्होंने इस लड़ाई में अपनी जान गवाई थी और वो भी जो पीड़ादायक संघर्ष की यादों को लेकर जी रहे हैं। मैं राजी के किरदार को निभाते वक्त बहुत सावधान थी।' हालांकि लोगों पर सामंथा के इस अपील का कोई असर नहीं हुआ और वो भड़के हुए हैं। 

द फैमिली मैन 2 के मेकर्स और एक्टर्स से नाराज लोग उनपर अपनी भावनाओं से खेलने का आरोप लगा रहे हैं। लोग इस शो पर जल्द से जल्द बैन लगाने की मांग कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.