Move to Jagran APP

पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल हैं रियल लाइफ कपल? अब मोहम्मद दानिश ने बताई सच्चाई

Pawandeep Rajan Arunita Kanjilal शो के दौरान दर्शकों ने पवनदीप और अरुणिता के बारे में काफी कहानियां सुनीं। ऐसी खबरें थीं कि वे एक कपल हैं। लाइव शो के दौरान भी इन्हें एक दूसरे का नाम लेकर काफी बार चिढ़ाया जाता था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 03:01 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 07:21 AM (IST)
पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल हैं रियल लाइफ कपल? अब मोहम्मद दानिश ने बताई सच्चाई
Image Source: Pawandeep Rajan & Arunita Kanjilal Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Pawandeep Rajan Arunita Kanjilal Dating: इंडियन आइडल के सीजन 12 का हर कोई दीवाना था। यह शो सभी को पसंद आया और प्रतियोगियों को प्रशंसकों से खूब सराहना मिली। यह इंडियन आइडल का सबसे लंबा चलने वाला सीजन था। पवनदीप राजन ने शो जीता जबकि अरुणिता कांजीलाल को शो की पहली रनर-अप घोषित किया गया। शो खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट्स को काफी पॉपुलैरिटी मिल रही है। ये वीडियो एल्बम करते हैं, विदोशों में शो करते हैं, इसके साथ ही फैंस को सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल अपडेट भी देते रहते हैं।

loksabha election banner

शो के दौरान दर्शकों ने पवनदीप और अरुणिता के बारे में काफी कहानियां सुनीं। ऐसी खबरें थीं कि वे एक कपल हैं। लाइव शो के दौरान भी इन्हें एक दूसरे का नाम लेकर काफी बार चिढ़ाया जाता था। हालांकि इस लव एंगल को दिखाने के लिए शो की आलोचना भी की गई थी। वैसे बता दें कि अरुणिता और पवनदीप ने हमेशा कहा है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

अब, ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, मोहम्मद दानिश ने पवनदीप और अरुणिता की लिंक अप कहानियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि पवनदीप और अरुणिता बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने आगे बताया, "वो सबसे अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच एक शानदार बॉन्डिंग है। हम सभी ने उनके लिंक-अप के बारे में उन्हें चिढ़ाया। हम उन्हें बताते थे: अरे, आदि भैया (आदित्य नारायण, होस्ट) ने आज क्या बोल दिया! अरे, हिमेश भाई (रेशमिया, जज) ने आज क्या बोल दिया! बहुत मजा आता था उनको छेड़ने में।'

मोहम्मद दानिश से यह भी पूछा गया कि क्या पवनदीप और अरुणिता एक-दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता। गायक ने शो में हुए अमित कुमार विवाद के बारे में भी बताया। मोहम्मद दानिश ने कहा, 'अमित कुमार एक लेजेंड (किशोर कुमार) के बेटे हैं। अगर उन्हें हमारा गाना पसंद नहीं आया, तो शायद हमने ही उस दिन अच्छा नहीं गाया होगा। वह स्पष्ट रूप से हमसे बेहतर संगीत जानते हैं। इसके अलावा, जो भी उन्होंने कहा वो उनकी राय थी।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.