Move to Jagran APP

The Angry Birds 2: Kapil Sharma के साथ लगेगा Archana और kiku की आवाज का तड़का

इससे पहले भी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में शाहरुख और उनके बेटे के अलावा कई नामीं हस्तियों ने अपनी आवाज़ दी थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 12:19 PM (IST)
The Angry Birds 2: Kapil Sharma के साथ लगेगा Archana और kiku की आवाज का तड़का
The Angry Birds 2: Kapil Sharma के साथ लगेगा Archana और kiku की आवाज का तड़का

नई दिल्ली,जेएनएन। हॉलीवुड की लोकप्रिय एनीमेटेड फिल्म ‘The Angry Birds’ का दूसरा पार्ट ‘The Angry Birds 2’ 23 अगस्त को इंडिया में रिलीज़ होने वाला है। इस मूवी में चार चांद लग जाएंगे जब इन कैरेक्टर में भारतीय कॉमेंडियन्स की आवाज़ का तड़का लगेगा। हाल ही में खबर आई थी कि कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा इस फिल्म के लिए मुख्य किरदार की आवाज़ बनने वाल हैं। अब कपिल को फिल्म में कपंनी देऩे के लिए कीकू और अर्चना पूरन सिंह का नाम भी सामने आ रहा है।

prime article banner

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा शो की जज और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह The Angry Birds 2 फिल्म में जेटा (Zeta) के किरदार में अपनी दमदार आवाज़ से जान डालने वाली हैं।

 

कपिल शर्मा शो के फैमस बच्चा यादव उर्फ कीकू अब लोगों को फिल्म ‘The Angry Birds 2’ में लिनॉर्ड (Leonard) की आवाज़ से हसाने को तैयार हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी कीकू 2003 में एक फैंटेसी एनीमेटेड शो ‘हातिम’ में होबो का किरदार निभा चुके हैं। लिऩॉर्ड एक पिग है जो अपने लोगो की अंडे चुराने में मदद करता है।

यह भी पढ़ें : The Face App challenge: Anil Kapoor को भी नहीं हरा पाया बूढ़ा दिखाने वाला ऐप, देखें वायरल Meme

बताया जा चुका है कि कपिल शर्मा फिल्म के मुख्य़ किरदार रेड (Red) को अपनी आवाज़ दे रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्मों में फैमस हस्तियों की आवाज लेना अब एक चलन बन चुका है। इससे पहले भी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में शाहरुख और उनके बेटे के अलावा कई नामीं हस्तियों ने अपनी आवाज़ दी थी। ‘The Angry Birds 2’ 23 अगस्त को इंडियन सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.