Move to Jagran APP

Nia Sharma के लिए क्या है जरूरी, प्यार या पैसा, जानें इसका जवाब

निया शर्मा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को हैरान करती हैं। वहीं निया के फैंस भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 02:23 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 02:23 PM (IST)
Nia Sharma के लिए क्या है जरूरी, प्यार या पैसा, जानें इसका जवाब
Photo Credit : Nia Sharma Instagram Photo Screenshot

शिखा धारीवाल, मुंबई। टेलीविजन में सबसे हॉट बाला के टैग से मशहूर निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। निया हर प्रोजेक्ट में एक अलग ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं। वह छोटे पर्दे के कई टॉप टीवी सीरयल में बतौर लीड नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अगर बात रियलिटी शोज की करे तो 'fear factor खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' में भी निया न सिर्फ एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई बल्कि अपनी स्टाइलिंग और फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। निया ओटीटी प्लेटफॉर्म की 2 वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा निया लगातार म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही है अभी हाल ही में रिलीज हुआ 'पैसा पैसा' गाने के म्यूजिक वीडियो में भी निया बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अपने इस गाने को लेकर निया ने खुलकर बात करते हुए बताया कि सिर्फ गाने में ही नही बल्कि निजी जिंदगी में भी पैसा उनके लिए कितना मायने रखता है।

loksabha election banner

पैसे से जुड़े सवाल पर निया कहती हैं कि मैं निजी जिंदगी में बहुत मनी माइंडेड हूं। अगर मुझे पैसा ना मिले तो मैं घर से कदम ना निकलूं। निया आगे कहती हैं कि मैं घर से काम पर सिर्फ पैसे के लिए निकलती हूं अगर पैसा ही ना मिले इतनी ट्रैफिक में कितना स्ट्रगल करने का क्या मतलब है मैं पैसे को लेकर कहीं कंप्रोमाइज नहीं करती क्योंकि मुंबई जैसे शहर में सरवाइव करने के लिए पैसा होना बहुत जरूरी है इसलिए मैं पैसे को बहुत इंपॉर्टेंट भी देती हूं और बिना पैसे कोई काम नहीं करती मेरा माइंड सेट बहुत क्लियर है।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हाल ही में रिलीज हुए 'पैसे पैसे' गाने के बारे में निया बात करते हुए कहती हैं कि गाना मुझे ठीक वैसा ही लगा जैसे मैं किसी क्लब में डांस कर रही हूं इस गाने के लिए चंडीगढ़ में 12 सेट लगाए गए थे। इसके अलावा कुछ पार्ट हमने फार्म हॉउस में भी शूट किया है। हालांकि मेरे पास वक्त कम था नहीं तो यह इतना स्पेशल गाना है कि मैं इस गाने में और कई लुक बदलना चाहती थी। यह गाना बना भी इतना फनी और मजेदार है कि बड़े तो बड़े छोटे बच्चों की भी जुबान पर है अभी तक मुझे इस गाने का जो रिस्पांस मिल रहा है सबसे ज्यादा उसी से खुशी हो रही है। प्यार और पैसे में अगर एक चुनना पड़े तो आप क्या चुनेंगी, इस सवाल पर निया हंसते हुए कहती है कि मैं पैसा ही चुन लूंगी, क्योंकि खुद का पैसा होना जरूरी है प्यार तो मैं ढूंढ लूंगी।

'खतरों के खिलाड़ी' से जुड़े सवाल पर निया कहती हैं 'फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 8 में मैंने भी काफी खतरों से खेला है। मैं बस जो कंटेस्टेंट है इस वक्त खतरों से लोहा ले रहे हैं। मैं बस उन्हें यही सलाह देना चाहती हूं कि खुद की बॉडी को बचाते हुए और खासतौर से चेहरे का भी ध्यान रखते हुए टास्क करे बस खुद को चोट न पहुंचा ले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.