Move to Jagran APP

Nia Sharma ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स

निया आए दिन अपने हॉट ड्रेसेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निया को अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और सीज़लिंग तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के बीच छाई रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें इसकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 03:45 PM (IST)
Nia Sharma ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स कर रहे हैं भद्दे कमेंट्स
Photo Credit : Nia Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। नागिन फेम निया शर्मा टीवी की उन एट्रेसेस में शुमार हैं जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। निया आए दिन अपने हॉट ड्रेसेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निया को अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और सीज़लिंग तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के बीच छाई रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें इसकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इसी बीच निया ने फिर से अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। यहां देखें निया की तस्वीरें...

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बेहद ही बोल्ड हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निया बेड पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान निया ने ग्रे कलर का बैकलेस वनपीस ड्रेस पहना है जो उनपर काफी सूट कर रहा है। इस ड्रेस के साथ निया ने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए बन बनाया हुआ है। वहीं उनका आई मेकअप उनके लुक को और भी कॉम्प्लीमेंट कर रहा है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आते ही बवाल मचा दिया है।

जहां एक ओर फैंस निया शर्मा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरहफ कई यूजर्स को उनकी ये बोल्ड ड्रेस पसंद नहीं आ रही है। इसके चलते वह निया को ट्रोल तो कर रही रहे हैं साथ ही उन्हें सही के कपड़े पहनने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते लिखा, 'निया मैं आपकी बहुत बड़ी फैंन हूं, लेनिक आप बुरे कपड़े मत पहना करो कोई गंदा कमेंट करता है अच्छा नहीं लगता है।' वहीं कई ने तो काफी भद्दे कमेंट्स किए हैं। इन तस्वीरों को कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.