Move to Jagran APP

Nia Sharma ने क्रॉप शर्ट के बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'टू हॉट टू हैंडल'

निया ने अपने सारे बोल्ड मूव्स और लटके झटके फूंक ले में दिखा दिए जिसके चलते यूट्यूब पर गाने को 7 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। निया ने इसका ही जश्न मनाते हुए कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 01:04 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 01:04 PM (IST)
Nia Sharma ने क्रॉप शर्ट के बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'टू हॉट टू हैंडल'
Image Source: Nia Sharma Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Nia Sharma Bold Photoshoot: निया शर्मा आज कल अपने नए सॉन्ग 'फूंक ले' से आग लगा रहीं हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं निया अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट का पारा हाई करती रहतीं हैं। निया ने अपने सारे बोल्ड मूव्स और लटके झटके 'फूंक ले' में दिखा दिए, जिसके चलते यूट्यूब पर गाने को 7 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। निया ने इसका ही जश्न मनाते हुए कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शर्ट के खुले हुए बटनों के साथ निया ने फैंस की अटेंशन भी अपनी तरफ खींच ली।

prime article banner

यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ फूंक ले' पर 7 मिलियन व्यूज को सेलिब्रेट किया। निया ने अपने ही अंदाज में ब्लैक एंड व्हाइट कलर में फोटोशूट कराया है। व्हाइट क्रॉप शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए निया ने टॉप के ऊपर के बटन खुले रखे हैं। अपने हाथों से शर्ट को हटा कर निया अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस के हाथों में बना हुआ टैटू भी साफ नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दें कि निया अपने गाने के प्रमोश में जुटी हुईं हैं। कभी वो बिग बॉस 15 के सेट पर सलमान खान संग नाचतीं नजर आतीं हैं, तो कभी सड़क पर रिक्शेवालों को डांस सिखाती। निया के इन सॉन्ग पर तेजी से रील बन रहे हैं, जिसके चलते इतने कम समय में इस गाने ने रिकॉर्ड व्यूज हासिल कर लिए।  

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया को वैसे आजकल कुछ नया करने का भी शौक चढ़ा है, कभी वो घर में ही पोल पर चढ़कर पोल डांस की प्रैक्टिस करने लग जाती हैं, तो कभी रिंग के साथ हूला हूपिंग। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि निया को अपने फैंस को इंगेज रखना आता है। उन्हें चाहने वाले भी उनसे जुड़ी हर अपडेट का इंतजार करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.