Move to Jagran APP

Neha Kakkar Marriage: नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते पर लगी बधाइयों की झड़ी, भाई टोनी ने लुटाया प्यार

Neha Kakkar Marriage नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक फोटो डाली जिसके साथ उन्होंने लिखा- तुम मेरे हो। इस पोस्ट के ज़रिए नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि करते हुए उसे ऑफ़िशियल भी कर दिया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 04:37 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:51 AM (IST)
Neha Kakkar Marriage: नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते पर लगी बधाइयों की झड़ी, भाई टोनी ने लुटाया प्यार
रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़। (Photo- Instagram Video)

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के रिश्ते की बात जबसे सामने आयी है, दोनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। नेहा ने अपनी जिस इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए रोहनप्रीत के साथ रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की, उस पर दोनों को जमकर बधाइयां मिल रही हैं। कई सेलेब्रिटीज़ ने इन्हें ख़ुशहाल ज़िंदगी के लिए विश किया है। वहीं, नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने भी दोनों पर अपना प्यार लुटाया। 

loksabha election banner

नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक फोटो डाली, जिसके साथ उन्होंने लिखा- तुम मेरे हो। इस पोस्ट के ज़रिए नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि करते हुए उसे ऑफ़िशियल भी कर दिया। इसके साथ ही दोनों को जमकर बधाइयां दी जा रही हैं। नेहा के साथ काम करने वाले सेलेब्रिटीज़ और टीवी कलाकार उन्हें उन्हें नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

म्यूज़िक डायरेक्टर विशाल ददलानी और कॉमेडी कलाकार भारती सिंह ने नेहा और रोहनप्रीत को बधाई दी। भारती ने मुबारकबाद लिखकर हग्स की कई इमोजी बनायीं। वहीं, विशाल ने लिखा- इस दुनिया की सारी ख़ुशियां और मोहब्बत तुम दोनों को मुबारक। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में नेहा और विशाल जज हैं।

 

इनके अलावा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, अर्जुन बिजलानी, टैरेंस लुइस नेभी कपल के लिए अपना प्यार जताते हुए मुबारकबाद दी। 

वहीं, नेहा के भाई टोनी ने बहन के सुर में सुर मिलाते हुए इस पोस्ट पर लिखा- और तुम दोनों मेरे हो। बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत का रोका होने की भी ख़बरें आ चुकी हैं और अब दोनों की शादी का इंतज़ार है।

रोहनप्रीत ख़ुद एक सिंगर हैं। उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत 2007 में सारेगामापा लिटिल चैंप्स से की थी। 2009 में रोहनप्रीत एक बार फिर सारेगामापा मेगा चैलेंज में नज़र आए। कलर्स टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो राइज़िंग स्टार सीज़न 2 में भी रोहनप्रीत ने हिस्सा लिया था। कलर्स के ही रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे में भी रोहनप्रीत ने हिस्सा लिया था। इस शो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल के लिए लड़का ढूंढा जा रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.