Move to Jagran APP

Nach Baliye 9: मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के रवैये से परेशान कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो, जानिए पूरा मामला

नच बलिए 9 के सबसे विवादित कपल विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली के रवैये से परेशान होकर उनके कोरियोग्राफर सनम जौहर ने शो छोड़ने का निर्णय लिया है। उनके इस फैसले से शो में हलचल मच गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 10:11 AM (IST)
Nach Baliye 9: मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के रवैये से परेशान कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो, जानिए पूरा मामला
Nach Baliye 9: मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के रवैये से परेशान कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सेलेब डांस रियलिटी शो  'नच बलिए 9' अपनी शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में खबर आई है कि विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली के कोरियोग्राफर सनम जौहर अब इस शो को छोड़ रहे हैं। कोरियोग्राफर के जाने का कारण विशाल और मधुरिमा के झगड़े बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

इस साल 'नच बलिए 9' की थीम 'बलिए VS एक्स' रखी गई थी जिसके चलते एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ भाग लिया था। दोनों ने शो में आने का फैसला तो कर लिया लेकिन दोनों के बीच तालमेल नहीं बन पायी। अक्सर दोनों सेट पर और प्रेक्टिस पर झगड़ते हुए ही नज़र आते थे।

यह भी पढ़ें: Dream Girl: हाई हील्स में आयुष्मान खुराना का डांस देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

Swipe right to left !! #shootdiaries #nachbaliye9 #birthdaygirl Belated happy birthday @madhurimatuli God bless you ❤️ Cheers @vishalsingh713 #nachbaliye9 @starplus @banijayasia

A post shared by Sanam Johar (@sanamjohar) on

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कोरियोग्राफर सनम इन दोनों के झगड़ों से परेशान होकर शो को अलविदा कह रहे हैं। दोनों के अनप्रोफेशन रवैये के कारण सनम को तालमेल बैठाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, आखिरकार तंग आकर उन्होने शो छोड़ने का फैसला लिया। विशाल और मधुरिमा को पिछले हफ्ते शो में सबसे कम वोट मिलने के कारण एलीमिनेट कर दिया गया था। लेकिन दोनों की लोकप्रियता को देखते हुए इन्हे दौबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस बुलाया जा रहा है। दोनों का हाई वॉल्टेज़ ड्रामा शो को काफी फायदा पहुंचा रहा था। शायद यही वजह है कि मेकर्स ने दोनों को शो में दोबारा मौका दिया है।

 

View this post on Instagram

#staycalm #focus Let’s just keep doing our bit. #hardwork

A post shared by Sanam Johar (@sanamjohar) on

रिपोर्ट के अनुसार सनम के इस फैसले से पूरे सेट में हलचल मच गई थी, जिसके बाद कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने इस मामले को संभालते हुए अपनी टीम का एक कोरियोग्राफर दोनों को दिया है। अब खबर आ रही है कि प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की कोरियोग्राफर एश्वर्या राधाकृष्णा भी शो छोड़कर चली गई हैं, जिसके बाद अब दोनों को ओमकार शिंदे कोरियोग्राफ करेंगे।

मधुरिमा तुली और विशाल के बीच झगड़ें इतने बढ़ गए थे कि मधुरिमा तुली ने विशाल को जोरदार थप्पड़ तक मार दिया था। दोनों के बढ़ते झगड़ो से शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा था। अब दोनों को वापस बुलाने का निर्णय कितना सही साबित होता है ये तो वक्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.