Move to Jagran APP

नागिन शेषा असल जिंदगी में प्यार में खा चुकीं हैं धोखा, कहा- अब सिंगल हूं और शादी की...

टेलीविजन अभिनेत्री अदा खान ने नागिन सीरियल से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई। लेकिन अदा खान ने सालों पहले बॉयफ्रेंड से हुए ब्रेकअप के समय को याद किया और बताया कि वह फिलहाल सिंगल हैं और शादी के बंधन में बंधने का उनका कोई इरादा नहीं है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 07:48 PM (IST)
नागिन शेषा असल जिंदगी में प्यार में खा चुकीं हैं धोखा, कहा- अब सिंगल हूं और शादी की...
naagin actress adaa khan talk about her broken heart says not planning for marriage. Photo Credit- Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री अदा खान 'बहने', 'अमृतमंथन', 'ये है आशिकी' जैसे कई अन्य टीवी सीरियल में लीडिंग किरदार निभा चुकीं है, लेकिन अदा को कलर्स के शो 'नागिन' में शीशा के निगेटिव शेड में सबसे ज्यादा पॉप्युलैरिटी मिली। अदा खान को नागिन के किरदार के लिए गोल्ड अवॉर्ड से भी  (Popular Best actress in Negative Role ) नवाजा गया। वैसे अदा के लिए रियल लाइफ में अवॉर्ड , सक्सेस और प्यार कितना मायने रखता है इस बारे में अदा ने jagran.com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कई मजेदार किस्से शेयर किए है।

loksabha election banner

काम से जुड़े सवाल पर अदा कहती हैं कि, 'मैं फिल्मों में काम करना चाहती हूं लेकिन मैंने अभी तक फिल्म के लिए कोई ऑडिशन नही दिया है, क्योंकि मैं जिंदगी में फ्लो के साथ चलती हूं और  किसी चीज के पीछे नहीं भागती और मेरे लिए टेलीविजन बहुत मायने रखता है, क्योंकि मुझे जो पॉप्युलैरिटी और स्टारडम मिला है वह छोटे पर्दे की वजह से ही मिला है। खास तौर से नागिन मेरे करियर का टर्निंग पॉइंट रहा क्योकि उसके बाद ही मुझे वेब सीरीज में भी काम करने का मौका मिला और रही बात अवार्ड्स की तो मेरे काम को जब किसी प्लेटफॉर्म पर सराहा जाता है तो मुझे वाकई बड़ी खुशी होती है।

View this post on Instagram

A post shared by Adaa (@adaakhann)

फीस से जुड़े सवाल पर अदा हंसते हुए कहती हैं कि, 'यह सब अफवाह है कि मैंने फीस बढ़ा दी और मुझे बहुत पैसे मिलते है ऐसा बिल्कुल नहीं है। बल्कि कमाने से ज्यादा तो मेरा खर्चा होता और मैं सबसे ज्यादा पैसे ट्रैवलिंग में खर्च करती हूं क्योंकि मुझे घूमने का बहुत शौक है और एक कहावत भी है कि इंसान जितनी दुनिया घूमता है उतना ही और सीखता भी है। अगर आप सेविंग के बारे में पूछे तो मेरे पास सेविंग के नाम पर कुछ नहीं हैं,  क्योंकि मैं सब ट्रैवलिंग पर उड़ा देती हूं। लॉकडाउन में हमने देख भी लिया कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है कभी भी कुछ भी हो सकता है तो इससे बढ़िया जिंदगी को अच्छे से जी लो ना'।

View this post on Instagram

A post shared by Adaa (@adaakhann)

प्यार से जुड़े सवाल पर अदा हंसते हुए कहती हैं कि, 'हां यार लव रिलेशनशिप ऐसी चीज है जिसमें हम सभी कभी न कभी होते ही है मैं भी प्यार में फिसली हूं और धोखा भी खाया है, क्योंकि मैं जिसके साथ लव रिलेशनशिप में थी सामने वाले ने मुझे प्यार में चीट किया है। जब कोई आपको चीट करता है और आप उस दौर से गुजरते हैं तो जाहिर तौर पर बुरा भी लगता है और दिल भी टूटता है लेकिन वक्त आपको संभाल देता है। मुझे लगता है कि ऐसा जिंदगी में कभी न कभी सभी के साथ होता है। लेकिन अब मैं किसी को डेट नही कर रही हूं एकदम सिंगल हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Adaa (@adaakhann)

शादी से जुड़े सवाल पर अदा कहती हैं कि, 'शादी तो वैसे ऊपरवाले ने जब प्लान की होगी तब हो जाएगी।अभी मेरी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है, लेकिन मैं इतना जरूर चाहती हूं कि मेरी लाईफ में जो भी पार्टनर आये वह रिश्ते को लेकर लॉयल हो और मुझे समझे और सपोर्ट करे। सबसे बड़ी बात मैं जैसी हूं मुझे वैसे ही एक्सेप्ट करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.