Move to Jagran APP

Naagin 6 Teaser: महामारी के बाद दुनिया के साथ बदल गयी नागिन भी, क्या है इसका राज? देखें शो का टीजर

इस सुपरनेचुरल फैंटेसी शो की शुरुआत 2015 में हुई थी। पहले सीजन में मौनी रॉय अर्जुन बिजलानी और अदा खान मुख्य किरदारों में नजर आये थे। मौनी और अदा इच्छाधारी नागिनों के रोल में थीं। हालांकि इस शो को दकियानूसी बताकर काफी आलोचना भी की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 05:15 PM (IST)
Naagin 6 Teaser: महामारी के बाद दुनिया के साथ बदल गयी नागिन भी, क्या है इसका राज? देखें शो का टीजर
Naagin 6 Teaser Out Colors TV. Photo- Screenshots/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नागिन छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में शामिल है। इसके पांच सीजन आ चुके हैं और हर सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। नागिन की कहानी और किरदार भले ही आलोचनाओं के शिकार रहे हों, मगर इससे इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आयी और अब धारावाहिक का छठा सीजन नागिन 6 आ रहा है। कलर्स टीवी ने इसका टीजर सोशल मीडिया में शेयर किया है।

loksabha election banner

नागिन की निर्माता एकता कपूर हैं। टीजर से पता चलता है कि नागिन 6 की कहानी पैनडेमिक के दौर में सेट की गयी है। टीजर में वॉइसओवर आता है कि 2019 में सब ठीक था, मगर 2020 में दुनिया को एक महामारी ने अपनी चपेट में लिया। इसके साथ पृथ्वी का विजुअल आता है और एक विशालकाय नागिन धीरे-धीरे पृथ्वी के चारों और लिपटती जाती है। अब महामारी और नागिन का क्या संंबंध है, इसका पता ट्रेलर आने के बाद ही चलेगा, मगर टीजर ने धारावाहिक के लिए उत्सुकता जरूर बढ़ा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नागिन 6 की प्रसारण तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है, मगर रिपोर्ट्स हैं कि शो 30 जनवरी से ऑन एयर होगा। स्टारकास्ट को लेकर भी आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि, काफी वक्त से रिपोर्ट्स आ रही हैं कि महक चहल इस बार नागिन बन सकती हैं। 

इस सुपरनेचुरल फैंटेसी शो की शुरुआत 2015 में हुई थी। पहले सीजन में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान मुख्य किरदारों में नजर आये थे। मौनी और अदा इच्छाधारी नागिनों के रोल में थीं। हालांकि, इस शो को दकियानूसी बताकर काफी आलोचना भी की गयी थी। मगर, नागिन का पहला सीजन हिट रहा। दूसरे सीजन में भी मौनी रॉय और अदा खान की वापसी हुई। करणवीर बोहरा भी जुड़े।

तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नागिन बनीं और पर्ल वी पुरी की एंट्री हुई। चौथे सीजन में निया शर्मा नागिन बनकर पर्दे पर आयीं और पांचवें सीजन में नागिन बनने का मौका सुरभि चंदना को मिला। इस सीजन में शरद मल्होत्रा भी नजर आए। जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई, पवित्रा पूनिया भी शो में नजर आती रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.