Move to Jagran APP

Naagin 5: हिना खान और सुरभि चंदना नहीं, ये दो एक्ट्रेस फिर से बनेंगी एकता के सीरियल में ‘नागिन’

एकता कपूर का मोस्ट फेमस सीरियल ‘नागिन 5’ शुरू होने से पहले ही चर्चा में आ गया है। कुछ दिन पहले ही एकता ने ये ऐलान किया था कि नागिन 5 जल्द ही शुरू होने वाला है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 04:01 PM (IST)
Naagin 5: हिना खान और सुरभि चंदना नहीं, ये दो एक्ट्रेस फिर से बनेंगी एकता के सीरियल में ‘नागिन’
Naagin 5: हिना खान और सुरभि चंदना नहीं, ये दो एक्ट्रेस फिर से बनेंगी एकता के सीरियल में ‘नागिन’

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर का मोस्ट फेमस सीरियल ‘नागिन 5’ शुरू होने से पहले ही चर्चा में आ गया है। कुछ दिन पहले ही एकता ने ये ऐलान किया था कि नागिन 5 जल्द ही शुरू होने वाला है। अब इसकी कास्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरलक हुआ है जिसमें हिना खान नज़र आ रही थीं और उनके वीडियो के आगे नागिन 5 का लोगो लगा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि एकता के ‘नागिन 5’ में हिना खान नज़र आने वाली हैं।

loksabha election banner

इनके साथ एक टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना का भी नाम सामने आया। लेकिन अब सीरियल की कास्ट को लेकर एक नहीं खबर सामने आ रही है। स्पॉब्वॉय की खबर के मुताबिक ‘नागिन 5’ में हिना खान और सुरभि चंदना नहीं बल्कि मौनी रॉय और सुरभि ज्योति नज़र आ सकती हैं। एकत सोर्स ने वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘एकता लोगों के बीच पहले सीज़न का चार्म वापस लाना चाहती हैं इसलिए वो मौनी रॉय और सुरभि ज्योति को ‘नागिन 5’ में कास्ट करने के बारे में सोच रही हैं।

आपको बता दें कि मौनी रॉय नागिन के पहले दो सीज़न में नज़र आई थीं। वहीं सुरभि ज्योति सीज़न 3 में नज़र आई थीं। आपको बता दें कि इससे हैं 'नागिन 5' में कास्ट करने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी का भी नाम सामने आ चुका है। हालांकि, बाद में दिव्यांका ने इसे झूठी खबर बताते हुए खंडन किया था। वैसे आपको बता दें कि इनमें से किसी भी एक्ट्रेस के लिए अभी तक एकता की तरफ से कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

 

View this post on Instagram

Are you guys excited Naagin season 5 with name Hina Khan I am so excited🐍🐍🐍🐍❤ #surbhijyoti #mouniroy #anitahassanandani #adakhan #naagin5 #naagin4 #naagin3 #naagin #naagin3 #naagin3🐍 #naagin3finale #naagin3behindthescenes #naagin3🐍🐍 #naagin3lovers #naagin3finale🐍 #naagin4 #naagin4🐍 #naagin3🐍🐍🐍 #naagin5 #naagin5 #naagin5 #naagin1 #explore #exploremore #explorepageready #explorer #exploreindonesia #exploreeverything #exploretocreate #explorecanada #explorejogja #explorejogja #explorebandung #explorebali #exploremalang #explorealberta

A post shared by Naagin_5__ (@naagin_5__) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.