Move to Jagran APP

Naagin Promo: सबसे बड़े राज़ का होने वाला है खुलासा, ‘नागिन 4’ के बचे हुए नए एपिसोड जल्द होंगे टेलीकास्ट

लॉकडाउन की वजह से बाकी सीरियल्स की तरह एकता कपूर के ‘नागिन 4’ की शूटिंग भी रुक गई थी। हालांकि ‘नागिन 4’ जल्द ही खत्म होने वाला है और ‘नागिन 5’ जल्द ही शुरू होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 12:56 PM (IST)
Naagin Promo: सबसे बड़े राज़ का होने वाला है खुलासा, ‘नागिन 4’ के बचे हुए नए एपिसोड जल्द होंगे टेलीकास्ट
Naagin Promo: सबसे बड़े राज़ का होने वाला है खुलासा, ‘नागिन 4’ के बचे हुए नए एपिसोड जल्द होंगे टेलीकास्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन की वजह से बाकी सीरियल्स की तरह एकता कपूर के ‘नागिन 4’ की शूटिंग भी रुक गई थी। हालांकि ‘नागिन 4’ जल्द ही खत्म होने वाला है और ‘नागिन 5’ जल्द ही शुरू होगा, लेकिन शूटिंग रुक जाने की वजह से सीरियल के नए एपिसोड आना रुक गए थे। यानी ‘नागिन 4’ अभी सिर्फ रुका है, पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। कुछ एपिसोड्स अभी आना बाकी हैं। जिन्हें जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। महाराष्ट्र सरकार ने कुछ नियम और शर्तों के साथ फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग की परमीशन दे दी है ऐसे में उम्मीद है 'नागिन 4' की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी।

prime article banner

इसी बीच फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना रहने के लिए कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ‘नागिन’ का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें ये दिखाया गया है आगे आने वाल एपिसोड्स में क्या दिखाया जाएगा। प्रोमो में एक मंदिर नज़र आ रहा है जिससे जुड़ा एक बहुत बड़ा राज खुला जाएगा। प्रोमो में विजेंद्र कुमेरिया, रश्मि देसाई और निया शर्मा नज़र आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘होगा खुलासा सबसे बड़े राज़ का, नागिन भाग्य का जहरीला खेल।

 

View this post on Instagram

Hoga khulasa sabse bade raaz ka, #Naagin: Bhagya Ka Zehreela Khel mein, jald Colors par! @imrashamidesai @niasharma90 @vijayendrakumeria

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

'नागिन 5' के शुरू होने का अनाउंसमेंट ख़ुद एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया था। एकता ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर बताया का था कि नागिन 4 एक जबरदस्त कलाइमेक्स के साथ खत्म होगा और नागिन 5 पिछले बाकी सीजनों से ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है। सीरियल को स्टार कास्ट को लेकर भी खबरें आना शुरू हो गई हैं। बीते दिनों पहले ये खबर आई थी कि नागिन 5 में हिना खान और सुरभि चंदना नज़र आ सकती हैं, लेकिन बाद में इस खबर का भी खंडन हो गया। स्पॉब्वॉय की खबर के मुताबिक ‘नागिन 5’ में हिना खान और सुरभि चंदना नहीं बल्कि मौनी रॉय और सुरभि ज्योति नज़र आ सकती हैं। एकता के सोर्स ने वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, एकता लोगों के बीच पहले सीज़न का चार्म वापस लाना चाहती हैं इसलिए वो मौनी रॉय और सुरभि ज्योति को ‘नागिन 5’ में कास्ट करने के बारे में सोच रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK