Move to Jagran APP

Naagin 4: निया शर्मा का नागिन अवतार लीक, वायरल हो रहीं तस्वीरें

एकता कपूर अपने हिट सीरियल नागिन का चौथा भाग ले आ रही हैं। निया शर्मा इस पापुलर शो में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। निया शर्मा के नागिन अवतार की तस्वीरें भी लीक हो गई हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:57 AM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 11:58 AM (IST)
Naagin 4: निया शर्मा का नागिन अवतार लीक, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Naagin 4: निया शर्मा का नागिन अवतार लीक, वायरल हो रहीं तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की क्वीन एकता कपूर अपने हिट सीरियल नागिन का चौथा भाग ले आ रही हैं। निया शर्मा इस पापुलर शो में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। निया शर्मा के नागिन अवतार की तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हो गई हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी नागिन 4 में निया के रोल की डिटेल सामने नहीं आई हैं और यह भी कंफर्म नहीं है कि जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वे नागिन की ही तस्वीरें हैं।

loksabha election banner

नागिन 3 की एक्ट्रेस जैसा लुक

इन तस्वीरों की बात करें तो इनमें निया शर्मा व्हाइट ट्रेडिशनल टॉप में हैं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की है। निया का यह लुक नागिन 3 की एक्ट्रेस सुरभि जैन जैसा है। इसलिए समझ में नहीं आ रहा है कि निया की नागिन अवतार वाली तस्वीरें मार्फड पिक्चर हैं या नहीं। 

 

View this post on Instagram

Naagmani ko bachana hoga Usse sirf tum bacha sakti ho Wada karo... 🐍💎😍 • @niasharma90 #niasharma #naagin #naagin4 #naaginbhagyakaazehreelakhel

A post shared by 𝐍𝐚𝐚𝐠𝐢𝐧 𝐡𝐨𝐨𝐧 𝐦𝐚𝐢𝐧 (@naagin_lover1) on

पहले निया ने कहा था वह नागिन नहीं बनेंगी

निया शर्मा ने हाल में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि वह नागिन 4 में खुद सांप (नागिन) नहीं बनने जा रही हैं। इसलिए आश्चर्य की बात है कि अब निया की नागिन जैसे लुक वाली तस्वीरें क्यों आई हैं। चूंकि नागिन-3 में सुरभि जैन की तस्वीरें भी ऐसी ही थीं। उनकी ड्रेस और ज्वैलरी भी एक जैसी लग रही है। इसलिए इस बात की संभावना तो बनती है कि तस्वीर को मार्फड करके निया शर्मा का नागिन लुक तैयार किया गया हो। पर यह सच है कि फैंस को निया के नागिन अवतार का बेसब्री से इंतजार है। निया जैसी एक्ट्रेस इस टीवी शो को नया रूप दे सकती हैं। वहीं खुद निया शर्मा के लिए भी नागिन4 का शो शानदार साबित हो सकता है। निया शर्मा भी एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि मुझे उम्मीद है कि इस शो से मेरा करियर तेजी से उठेगा और मैं सबसे मशहूर एक्टर बन जाऊंगी।

 

View this post on Instagram

💥Diwali💥 Happpppyyyy Happyyyy Diwaliiiii to youuu Outfit @kalkifashion Tika @minerali_store Jewellery @the_jewel_gallery Styled @saachivj Assisted by @sanzimehta777 @ajaypatilphotography 📸@vinaysharmaofficiaal 📸

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

View this post on Instagram

🏊‍♂️

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.