Move to Jagran APP

Mujhse Shadi Karoge: गुस्से में शो छोड़कर गए पारस छाबड़ा, शहनाज़ से हुई इस बात पर लड़ाई

Mujhse Shadi Karoge पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का शो मुझसे शादी करोगे भले की ज्यादा टीआरपी नहीं बटोर पा रहा हो लेकिन चर्चा में काफी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 02:02 PM (IST)
Mujhse Shadi Karoge: गुस्से में शो छोड़कर गए पारस छाबड़ा, शहनाज़ से हुई इस बात पर लड़ाई
Mujhse Shadi Karoge: गुस्से में शो छोड़कर गए पारस छाबड़ा, शहनाज़ से हुई इस बात पर लड़ाई

नई दिल्ली, जेएनएन। पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का शो मुझसे शादी करोगे भले की ज्यादा टीआरपी नहीं बटोर पा रहा हो, लेकिन चर्चा में काफी है। पारस और शहनाज़ यहां अपने लिए जीवन साथी ढूंढने आए हैं, लेकिन धीरे-धीरे ये शो बिग बॉस की तर्ज़ पर जाता जा रहा है। वही हंगामा, टास्क, एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट... जो  बिग बॉस के घर में दर्शकों ने देखा होगा।

loksabha election banner

शो के कंटेस्टेंट्स ने खुद इस बात की शिकायत कर चुके हैं कि पारस और शहनाज़ उनमें से किसी को भी पसंद करने में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। बल्कि आज के एपिसोड में तो दोनों आपस में ही भिड़ जाएंगे और एक सेकेंड के लिए आपको लगेगा कि आप फिर से बिग बॉस 13 देख रहे हैं।

आज के एपिसोड का वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें शहनाज़ और पारस कंटेस्टेंट्स की बातें सुनते नजर आ रहे हैं। इस दौरा आंचल एक दूसरी कंटेस्टेंट अंकिता के कैरेक्टर को लेकर कुछ बोलती हैं जो शहनाज़ को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। शहनाज़, आंचल को बीच में ही रोक देती हैं और अंकिता के कैरेक्टर पर सवाल उठाने के लिए मना करती हैं। तभी पारस, शहनाज़ को रोक देते हैं और दोनों के बीच बहस हो जाती है।

बहस इतनी बढ़ जाती है कि पारस गुस्से में कह देते हैं कि अगर शहनाज़ ने उन्हें बोलने नहीं दिया तो वो शो छोड़कर चले जाएंगे। ये सुनकर शहनाज़ उन्हें गुस्से में 'Get Out' बोल देती हैं और पारस वहां से बाहर चले जाते हैं। पारस इससे पहले भी एक बार शो छोड़ने की धमकी दे चुके हैं। ये दूसरी बार है जब पारस ने शो छोड़ने की बात कही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nahi sahegi @shehnaazgill kisi par bhi personal remarks, iss baat se hui @parasvchhabrra ke saath fight start.😱 Watch what's the confusion on #MujhseShaadiKaroge, tonight on #Colors at 10:30 PM. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.