Move to Jagran APP

मौनी रॉय को फोटोग्राफरों ने दी शादी के लिए बधाई, नागिन एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

मौनी रॉय जल्द ही दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं। हाल ही में मौनी रॉय को फोटोग्राफर्स ने शादी की बधाई दी जिस पर नागिन एक्ट्रेस ने ऐसा रिएक्शन दिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 07:55 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 05:56 PM (IST)
मौनी रॉय को फोटोग्राफरों ने दी शादी के लिए बधाई, नागिन एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो
mouni roy reacts on her marriage with suraj nambiar. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मौनी रॉय जल्द ही दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरो पर हैं। हालांकि अब तक अपनी शादी को लेकर मौनी रॉय ने कुछ भी नहीं बताया, लेकिन अब उन्होंने अपनी शादी की खबर पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल मौनी रॉय अपनी शादी की तैयारियों में लगी हैं और हाल ही में वह मीडिया कैमरा में कैप्चर हुई। मौनी रॉय की वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। जहां पपराजी उन्हें उनकी शादी की बधाई देते हुए नजर आए।

loksabha election banner

मीडिया कैमरा में कैप्चर हुई मौनी रॉय

मौनी रॉय शादी की खबरों की बीच उन्हें फोटोग्राफर्स और मीडिया ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। शॉपिंग करने के लिए मुंबई के अंधेरी लोखंडवाला पहुंचीं मौनी रॉय की वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। मौनी रॉय इस दौरान नेवी ब्लू रंग के टॉप और ट्राउजर में नजर आईं। उनके टॉप पर लिखा था, ऑफ ड्यूटी। जिससे साफ जाहिर है कि इस वक्त मौनी रॉय अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस वीडियो में पपराजी ने मौनी रॉय को उनकी शादी के लिए बधाई दी  जिसका जवाब देते हुए मौनी ने भी उनका शुक्रिया अदा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोवा में होगी ड्रीम वेडिंग

मौनी रॉय की शादी गोवा में होगी। उनकी शादी के फंक्शन्स दो दिनों तक चलेंगे। जहां प्री-वेडिंग के सभी रिचुअल्स 26 जनवरी को किए जाएंगे। जिसके बाद 27 जनवरी को मौनी और सूरज नांबियार की गोवा में बीच वेडिंग होंगी। रिपोर्ट्स की माने तो मौनी रॉय और सूरज नांबियार द्वारा अपने सभी मेहमानों का खास ध्यान रखा जाएगा। जिसके लिए इन दोनों ने पहले से ही साउथ गोवा में एक फाइव स्टार होटल बुक किया है, ताकि किसी को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो। मौनी रॉय की शादी की वेन्यू को सफेद फूलों से सजाया जाएगा।

मेहमानों की लिस्ट में हुई कटौती

कोरोना महामारी का असर एक बार फिर से पूरी दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना का असर देखते हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपने मेहमानों की लिस्ट में कटौती की है, जिसकी वजह से उनके कई दोस्त शादी में शुमार नहीं हो पाएंगे। हालांकि शादी के बाद मौनी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करने का मन बना रही हैं। लेकिन न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट चेक की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.