Move to Jagran APP

शादी के लिए गोवा रवाना हुईं मौनी रॉय, इस दिन सूरज नांबियार के साथ लेंगी सात फेरे

मौनी रॉय जल्द ही सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अपनी शादी के लिए मौनी रॉय गोवा के लिए रवाना हो चुकी हैं। ब्राउन जंपसूट और ग्लासेस लगाए मौनी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जिसकी वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:44 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 07:22 AM (IST)
शादी के लिए गोवा रवाना हुईं मौनी रॉय, इस दिन सूरज नांबियार के साथ लेंगी सात फेरे
mouni roy leaves for her wedding with suraj nambiar in goa spotted at airport. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मौनी रॉय अपनी शादी के आज मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो चुकी हैं, जहां वह सूरज के साथ सात-फेरे लेने वाली हैं। मौनी रॉय की शादी के फंक्शन 26 जनवरी से शुरू होंगे और 27 जनवरी को वह सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेंगी। हाल ही में अपनी शादी के लिए रवाना हुईं मौनी रॉय को पपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। मौनी रॉय ने भी अपने इंस्टा पर एयरपोर्ट पर मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की।

loksabha election banner

गोवा के लिए रवाना हुईं मौनी रॉय

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मौनी रॉय ब्राउन रंग के जंपसूट, ब्लैक स्नीकर्स और आंखों पर ब्लैक सनग्लासेस के साथ हाथ में बैग कैरी किए हुए काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनकी शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ दिखाई दे रही थी। मौनी रॉय की गोवा के लिए रवाना होते हुए ये वीडियो फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। मौनी रॉय ने एयरपोर्ट पर मीडिया कैमरा के लिए पोज किया और साथ ही मीडिया द्वारा उनकी शादी के लिए विश किया, जिसका जवाब मौनी ने भी बड़े ही प्यार से दिया।

मौनी रॉय ने इंस्टा पर पोस्ट की स्टोरी

मौनी रॉय ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एयरपोर्ट की कई वीडियो साझा की। वह कोरियोग्राफर प्रतीक उतेकर और राहुल शेट्टी के साथ गोवा के लिए रवाना हुईं। मौनी रॉय ने एयरपोर्ट के कई बूमरैंग स्टोरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इससे पहले की लोखंडवाला में शॉपिंग करते हुए मौनी रॉय मीडिया कैमरा में कैप्चर हुई थीं। जहां कैमरा के लिए मौनी रॉय ने जब पोज किया और मीडिया ने उन्हें उनकी शादी की बधाई दी।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

गोवा में होगी ड्रीम वेडिंग

मौनी रॉय की शादी गोवा में हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी में उनका मंडप सफेद फूलों से सजेगा और बीच के पास ही उनकी ड्रीम वेडिंग होंगी। रिपोर्ट्स की माने तो मौनी रॉय और सूरज नांबियार द्वारा अपने सभी मेहमानों का खास ध्यान रखा जाएगा। जिसके लिए इन दोनों ने पहले से ही साउथ गोवा में एक फाइव स्टार होटल बुक किया है, ताकि किसी को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो।

मेहमानों की कोरोना रिपोर्ट होगी चेक

रिपोर्ट्स की माने तो मौनी चाहती थीं कि सूरज नांबियार के साथ उनकी ग्रैंड वेडिंग हो। लेकिन कोरोना को देखते हुए उन्हें और सूरज को अपने मेहमानों की लिस्ट में कटौती करनी पड़ी। लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो कोविड की सुरक्षा देखते हुए मौनी रॉय और सूरज नांबियार अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट्स चेक करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.