Move to Jagran APP

Mouni Roy Wedding: हल्दी की रस्म में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, येलो लहंगे में दिए पोज

मौनी रॉय की शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। उनको सूरज नांबियार के नाम की हल्दी चढ़ चुकी हैं। उनकी हल्दी के रस्म की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें नागिन अभिनेत्री बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 07:23 AM (IST)
mouni roy and suraj nambiar haldi rasam pictures viral on social media. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मौनी रॉय टीवी का एक बड़ा चेहरा हैं। उन्होंने एकता कपूर के शो में नागिन बनकर हर किसी के दिल पर राज किया। मौनी रॉय जल्द ही दुबई बेस्ड बिजनेसमैन और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात-फेरे लेने वाली हैं। लेकिन उससे पहले गोवा में मौनी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। मौनी रॉय की हल्दी सेरेमनी हो चुकी है, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। मौनी रॉय कभी सफेद लहंगे में टब में बैठीं तो कभी येलो लहंगे में सोफे पर बैठी हुईं नजर आईं।

loksabha election banner

सूरज नांबियार का मौनी पर चढ़ा रंग

हल्दी की रस्म की इन वीडियो और तस्वीरों में मौनी रॉय का चेहरा काफी जगमगा रहा है। सूरज नांबियार की हल्दी का उन पर खूब रंग चढ़ा है। मौनी रॉय के चेहरे पर हल्दी का रंग देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और साथ ही उन्हें उनकी आने वाली जिंदगी के लिए बधाई दे रहे हैं। मौनी रॉय ने अपनी हल्दी में एक नहीं बल्कि दो आउटफिट पहने। जहां पहले टब में बैठीं मौनी रॉय सफेद और गोल्डन लहंगे के साथ माथे पर फूलों का मांग टीका और कानों के पास फूल लगाकर काफी प्यारी लग रही थीं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में मौनी ने येलो लहंगा कैरी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

येलो लहंगे में दिखा खूबसूरत अंदाज

येलो लहंगे के साथ येलो प्रिंटेड चोली पहने नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही थीं। सोफे पर बैठीं मौनी को उनकी हल्दी लग रही थी। मौनी ने अपने लहंगे के साथ काफी हलकी ज्वेलरी कैरी की हुई थी, उन्होंने मांग टीका और झुमके पहने थे, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। टब में बैठी मौनी रॉय अपने होने वाले पति सूरज नांबियार के साथ सफेद कपड़ों में ट्वीनिंग करते हुए नजर आ रही हैं। मौनी की शादी में शामिल होने के लिए उनके करीबी दोस्त अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी सहित कई सितारे पहुंचें हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दिन लेंगी सात फेरे

हल्दी के बाद अब मौनी रॉय के हाथ में सूरज के नाम की मेहंदी लगना शुरू हो गई है। मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को गोवा के बीच के पास शादी के बंधन में बंधेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना को ध्यान में रखते हुए इनकी शादी में सिर्फ 100 गेस्ट ही शामिल होंगे। अपने सभी गेस्ट का ध्यान सूरज और मौनी खास तौर पर रख रहे हैं। मौनी की शादी के वेन्यू को सफेद फूलों से सजाया गया है। आपको बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। जिसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.