Move to Jagran APP

'कुंडली भाग्य की प्रीता' श्रद्धा आर्या ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल किनारे किया धमाकेदार डांस, पोज का पति ने उड़ाया मजाक

श्रद्धा और राहुल की शादी 16 नवम्बर को दिल्ली में हुई थी। श्रद्धा शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। टेलीविजन इंडस्ट्री से शशांक व्यास अंजुम फकीह नेहा अध्विक महाजन सुप्रिया शुक्ला ने शादी में शिरकत की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 11:22 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 01:00 PM (IST)
'कुंडली भाग्य की प्रीता' श्रद्धा आर्या ने बिकिनी पहन स्विमिंग पूल किनारे किया धमाकेदार डांस, पोज का पति ने उड़ाया मजाक
Kundali Bhagya Preeta Aka Shraddha Arya Trolled. Photo- Instagram/Shraddha Arya

नई दिल्ली, जेएनएन। जीटीवी के शो कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाकर घर-घर पहुंचीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में नौसेना में कमांडर राहुल नागल से शादी की है और फिलहाल हनीमून मनाने मालदीव गयी हुई हैं। श्रद्धा ने अपनी हनीमून तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। श्रद्धा ने जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें वो सफेद रंग की टू-पीस बिकिनी पहनकर थिरकते हुए दिख रही हैं। दोनों हाथों में लाल चूड़ियां पहनी हुई हैं। इस वीडियो के साथ श्रद्धा ने लिखा- हॉलीडे हैट अभी पहना हुआ है। श्रद्धा, पति राहुल के साथ एक बीच रिसॉर्ट और स्पा में ठहरी हुई हैं। श्रद्धा ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में उनके पति श्रद्धा के पोज देने के अंदाज की नकल करते दिख रहे हैं, जिस पर श्रद्धा ने रिएक्ट किया है।

loksabha election banner

इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किये हैं। कुछ फैंस ने तसल्ली जाहिर की कि आखिरकार श्रद्धा ने नई पोस्ट की है। वहीं, कई फैंस ने एक्ट्रेस के वीडियो को खूबसूरत बताया है। कुछ ने हॉट कहा है। कुछ फैंस ने सीरियल में उनके किरदार प्रीता को लेकर मजाक भी किया। एक फैन ने लिखा कि प्रीता यह तुमने कैसे कपड़े पहने हैं। फिर से करीना बुआ गुस्सा करेंगी। एक फैन ने लिखा- वाह प्रीता। करण देखेगा तो क्या सोचेगा। कुछ फैंस ने प्रीता के इस बिंदास अंदाज पर हैरानी जतायी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इससे पहले श्रद्धा ने ब्लैक शॉर्ट गाउन में अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ लिखा कि दुनिया से दूर स्वर्ग में छिपी हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

श्रद्धा और राहुल की शादी 16 नवम्बर को दिल्ली में हुई थी। श्रद्धा शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। टेलीविजन इंडस्ट्री से शशांक व्यास, अंजुम फकीह, नेहा अध्विक महाजन, सुप्रिया शुक्ला ने शादी में शिरकत की। श्रद्धा ने शादी को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया था। श्रद्धा की यह अरेंज मैरेज है। श्रद्धा आर्या इन दिनों कुंडली भाग्य के लिए चर्चा में रहती हैं, जिसमें धीरज धूपर के साथ नजर आती हैं।

यह शो टीआरपी में अव्वल रहता है। जीटीवी का यह धारावाहिक कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ है। श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत जीटीवी के शो इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से की थी, जिसमें वो पहली रनर अप रही थीं। 2006 में उन्होंने तमिल फिल्म कल्वानिन काधली में काम किया था। 2007 में अमिताभ बच्चन और जिया खान की फिल्म निशब्द में भी श्रद्धा एक किरदार में नजर आयी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.