Move to Jagran APP

Video: शादी के 7 महीने बाद पति राहुल की इस हरकत से गुस्साई 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, ऐसे जताई नाराजगी

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या वैसे तो हमेशा ही मस्ती के मूड में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल नागल की इस हरकत से गुस्सा हुईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 04:51 PM (IST)
Video: शादी के 7 महीने बाद पति राहुल की इस हरकत से गुस्साई 'कुंडली भाग्य' की प्रीता, ऐसे जताई नाराजगी
Kundali Bhagya Actress shraddha arya gets angry on husband rahul nagal watch viral video. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kundali Bhagya Shraddha Arya Angry at husband Rahul Nagpal Video Viral: श्रद्धा आर्या टेलीविजन जगत की एक बड़ी अभिनेत्री हैं। वह पिछले पांच सालों से लगातार एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' से फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। उनकी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट हैं। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते साल 16 नवंबर 2021 की नेवी ऑफिसर राहुल नागल से दिल्ली में धूमधाम से शादी की थी, लेकिन अब शादी के साढ़े सात महीने बाद श्रद्धा आर्या पति की इस हरकत से परेशान हो गई हैं और उन्होंने ऐसे अपना गुस्सा जाहिर किया है।

loksabha election banner

श्रद्धा आर्या पति राहुल नागल की इस हरकत से हुईं परेशान

श्रद्धा आर्या उर्फ कुंडली भाग्य की प्रीता खुद की फीलिंग्स को जाहिर करते हुए बिलकुल नहीं कतराती हैं। ऐसे में श्रद्धा ने हाल ही में अपने पति की इस हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने पति को डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। वह गुस्से से भरी निगाहों से उन्हें देखती हैं और डांस स्टेप करके बताती हैं, लेकिन इसके बावजूद राहुल इसे ठीक से नहीं करते। दोनों की मजेदार रील्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग उस पर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

सोशल मीडिया पर दोनों की केमिस्ट्री पर फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

दोनों की डांस रील पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को 3 लाख 54 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने दोनों की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों सबसे ज्यादा क्यूट हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपका हबी बहुत बेस्ट है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'जीजा जी को साथ लेकर आना'। फैंस दोनों की वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

कुंडली भाग्य में अलग हो चुके हैं करण-प्रीता

करण-प्रीता की जोड़ी कुंडली भाग्य में अब टूट चुकी हैं, क्योंकि पांच साल के बाद धीरज धूपर ने एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' को अलविदा कह दिया है। उनकी जगह अब शो में सिलसिला एक्टर शक्ति अरोड़ा एंट्री कर रहे हैं। हालांकि उनका किरदार क्या होगा इस पर अभी सस्पेंस कायम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.