Move to Jagran APP

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने मंगेतर कपिल के साथ रोमांटिक तस्वीर की साझा, कार्तिक आर्यन से हुई तुलना

कुंडली भाग्य में अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ जल्द ही सात फेरे लेने जा रही है। मानसी की शादी की खबरें पिछले काफी समय से आ रही हैं और अब खुद अभिनेत्री ने रोमांटिक तस्वीर के साथ इस पर मुहर लगा दी है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 09:43 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:43 PM (IST)
'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने मंगेतर कपिल के साथ रोमांटिक तस्वीर की साझा, कार्तिक आर्यन से हुई तुलना
kundali bhagya actress mansi srivastava shares romantic picture with kapil tejwani. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन इंडस्ट्री में इन दिनों एक बार फिर से शादी का सीजन शुरू हो गया है। कुंडली भाग्य में मुख्य भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने नवंबर में शादी रचाई। श्रद्धा के बाद अब शो में सोनाक्षी रायचंद की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। मानसी की शादी की चर्चा तो काफी समय से हो रही है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर उन्होंने कपिल के साथ प्री-वेडिंग शूट की रोमांटिक तस्वीर शेयर करके अपनी शादी की सूचना अपने फैंस और इंडस्ट्री के दोस्तों को दी।

loksabha election banner

कपिल तेजवानी के साथ शेयर की तस्वीर

मानसी श्रीवास्तव ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्री-वेडिंग शूट की एक तस्वीर शेयर की। जिसे देखने के बाद उनके दोस्त काफी हैरान हो गए। इस रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए मानसी ने कैप्शन में लिखा, 'लोग कहते हैं ये आंखों में दिखता है, आंखें सब कुछ बयां कर देती हैं। लेकिन मुझे लगता है, ये हंसी में होता है, आपकी मुस्कराहट इसे बयां करती है। हमारी शादी से पहले की एक झलक'।

टीवी जगत के दोस्तों ने दी बधाई

मानसी श्रीवास्तव के इस पोस्ट से कुछ सितारे तो हैरान रह गए, तो वहीं कुछ ने उन्हें शादी की बधाई दी। वैशाली ठक्कर ने मानसी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या, तुम शादी कर रही हो'। तो वही नायरा बनर्जी, रूपल त्यागी, स्मृति खन्ना, विक्रांत सिंह सहित कई कलाकारों ने उन्हें उनके नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। मानसी के अलावा उनके मंगेतर कपिल तेजवानी ने भी सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग तस्वीर की पिक्चर शेयर की और अपने नए सफर के बारे में बताया।

View this post on Instagram

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi)

फैंस ने की कपिल तेजवानी की कार्तिक से तुलना

मानसी श्रीवास्तव द्वारा की गई इस घोषणा के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस ने तो उनके मंगेतर की तुलना बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन से भी कर डाली। एक फैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके मंगेतर साइड से बिलकुल कार्तिक आर्यन की तरह लगते हैं। तो वहीं दूसरे फैन ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, 'मैं आपकी आंखों में भी एक प्यारी सी मुस्कान को महसूस कर सकता हूं'। अन्य फैन ने लिखा, 'आप दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हो'।

22 जनवरी को सात-फेरे लेंगे कपिल- मानसी

मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी 22 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों की शादी का फंक्शन 21 जनवरी से शुरू होगा। मानसी और कपिल की मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। हालांकि उसके बाद दोनों की काफी समय तक कोई बात नहीं हुई, लेकिन साल 2019 में इनकी दोबारा मुलाकात हुई। दोनों की दोस्ती बढ़ी और एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। मानसी श्रीवास्तव के मंगेतर पेशे से ट्रेवल फोटोग्राफर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.