Move to Jagran APP

Govinda संग पुरानी बातों को भूल कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई उनकी याद, 'चीची मामा' संग शेयर की खास तस्वीर

एक्टिंग की नहीं कृष्णा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। इसी बीच एक बार फिर से कृष्णा अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियां में आ गए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 08:18 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 03:09 PM (IST)
Govinda संग पुरानी बातों को भूल कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आई उनकी याद, 'चीची मामा' संग शेयर की खास तस्वीर
Photo Credit - Krushna Abhishek, Govinda Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा शो के फेमस कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। कृष्णा अपने बयान तो कभी अपने शो को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। यही नहीं कृष्णा अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं। एक्टिंग की नहीं कृष्णा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। इसी बीच एक बार फिर से कृष्णा अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियां में आ गए हैं। इस तस्वीर में वह अपने 'चीची मामा' यानी एक्टर गोविंदा के साथ दिखाई दे हैं। यहां देखें कृष्णा की वो तस्वीर...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही वह 'चीची मामा' को याद करते नजर आ रहे हैं। कृष्णा की शेयर की गई ये फोटो सालों पुरानी है। इस फोटो में कृष्णा, गोविंदा के अलावा आरती सिंह भी नजर आ रही हैं। वहीं बच्चा पार्टी के साथ गोविंदा मस्ती करते दिखा रहे हैं।

फोटो में जहां गोविंदा काफी यंग नजर आ रहे हैं। वहीं कृष्णा और आरती काफी छोटे दिख रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि गोविंदा सफेद आउटफिट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ कई बच्चे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखकर मालूम होता है कि सभी काफी मस्ती भरे मूड में थे। सभी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है।

इस तस्वीर के साथ कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, 'इस तरह से हम 'ची ची मामा' के साथ पार्टी करते थे। वो हमें लंच और डिनर के लिए सभी को 5 स्टार होटल में ले जाते थे और हम उनके साथ हमेशा जमकर धमाल करते थे। सबसे दाएं में आरती है जो एक क्यूट चोर टाइप दिख रही है, मैं हरी टी-शर्ट में मैड वाला पोज दे रहा हूं... मैं भी नहीं बदला हूं।' कृष्णा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.