Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या इस वज़ह से शो छोड़ गईं अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फैंस यह बेसब्री से जानना चाह रहे हैं कि अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने शो क्यों छोड़ दिया?

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 08:59 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 09:17 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या इस वज़ह से शो छोड़ गईं अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता?
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या इस वज़ह से शो छोड़ गईं अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता?

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक  मेहता का उल्टा चश्मा' में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। जिस बदलाव की जोरों से चर्चा हो रही है, वह है अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता का शो को छोड़ना। नेहा ने हाल ही में एक लंबे सफ़र के बाद शो को अलविदा कहने का फैसला लिया है। अब फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिरी नेहा ने ऐसा क्यों किया?

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि नेहा को प्रोडक्शन से कुछ समस्या थी। फरवरी में उन्होंने कुछ मुद्दे उठाए थे, जिन पर गौर नहीं किया गया। बात का समाधान ना होने की वजह से नेहा ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। सुनैना की एंट्री से पहले नेहा से मुद्दे पर बात करने की कोशिश भी की गई थी। उन्होंने कहा, 'मैं असित मोदी का सम्मान करती हूं। मुझे अपने भगवान पर भरोसा है। लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि कभी-कभी खामोशी भी बोलती है। मुझे इसमें भरोसा है।' नेहा ने यह भी कहा कि वह अपने फैंस के लिए काम करती रहेंगी।'

वहीं, नेहा मेहता ने इस मुद्दे पर कहा कि मुझे लगा कि अब आगे बढ़ना चाहिए। मुझे दूसरे प्लेटफॉर्म्स जैसे फिल्म्स और वेब सीरीज को एक्सप्लोर करना है। यह भी है कि जब आप ऐसे प्रोजेक्ट का पार्ट इतने लंबे समय के लिए बनते हैं, तो आप एक कम्फर्ट जोन में आ जाते हैं। आप दूसरे मौकों के बारे में नहीं सोच पाते हैं। पिछले कुछ साल में मुझे कई बेहतरीन ऑफर्स मिले, लेकिन मैंने इसलिए जाने दिया, क्योंकि शो मेरा परिवार है। वहीं, शो को लेकर होने वाले मुद्दों पर उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि कई सालों के नियम और कायदों को सेट पर मेनटेन नहीं किया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए-Anushka Sharma की इस ड्रेस के लोग यूं ले रहे हैं मजे, जानें- क्या है हार्दिक पांड्या कनेक्शन?

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नेहा मेहता को सुनैना फौजदार रिप्लेस कर रही हैं। वहीं, इसके अलावा सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर में रिप्लेसमेंट देखने को मिलेगा। इन सबके इतर एक खुश खबरी यह है कि शो में फैंस को राकेश बेदी की एंट्री देखने को मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.