Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 14 में 'भाबीजी घर पर है' की ये हसीना उड़ाएगी गर्दा, 'बिग बॉस' में मचा चुकी हैं सनसनी

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 ( Khatron Ke Khiladi 14) अपने आगाज से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर अब तक कई अपडेट्स आ चुकी हैं। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के शूटिंग लोकेशन को लेकर जानकारी सामने आई थी। वहीं अब शो में शामिल होने वाले एक कंटेस्टेंट को लेकर खबर आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 09 May 2024 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 11:44 AM (IST)
KKK14 में 'भाबीजी घर पर है' कि ये हसीना उड़ाएगी गर्दा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को लेकर अपडेट आई है। शो में शामिल होने के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं। वहीं, अब टीवी की एक और हसीना का नाम खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ रहा है, जो थोड़ा हैरान करने वाला है, क्योंकि शो के मेकर्स से इनका पहले पंगा रह चुका है।

loksabha election banner

खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने के लिए जिस एक्ट्रेस के नाम की चर्चा हो रही है, वो टीवी पर खूब नाम कमा चुकी की हैं। जिस भी शो में हिस्सा लिया लाइमलाइट ही लूटी। यहां तक कि सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा ले चुकी है और विनर बनकर बाहर आई थीं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: 'नागिन' का ये एक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए हुआ फाइनल? टीवी की इस फेमस बहू का है पति

नाम सुन बढ़ जाएगा एक्साइटमेंट

रोहित शेट्टी इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में खतरों का लेवल और बढ़ाने वाले हैं। हर नए सीजन के साथ वो कुछ ट्विस्ट और टर्न लेकर आते हैं। ऐसे में दर्शकों को नए सीजन का इंतजार है। सबसे ज्यादा दिलचस्पी शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर बना हुआ है। इस बार जो नाम सामने आया है, वो जरूर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

कौन है वो पॉपुलर एक्ट्रेस ?

खतरों के खिलाड़ी 14 में टीवी की पॉपुलर हीरोइन शिल्पा शिंदे शामिल होने वाली हैं। उन्होंने खतरों से भरी इस दुनिया में अपनी दावेदारी ठोक दी है। जूम के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। शिल्पा शिंदे का कलर्स चैनल के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आना काफी हैरान करने वाला है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: कपिल शर्मा शो की इस हॉट एक्ट्रेस की KKK14 में एंट्री, TV की ये फेमस बहू भी मचाएगी धमाल?

मेकर्स से ले चुकी हैं पंगा

शिल्पा शिंदे सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने शो को लेकर काफी कुछ पब्लिक में कहा था। शिल्पा शिंदे ने शो से बाहर होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने जज करण जौहर और नोरा फतेही पर निया शर्मा और रुबीना दिलैक को फेवर देने का आरोप लगाया था। इसके बाद उनके और शो के मेकर्स कलर्स चैनल के बीच मनमुटाव हो गया था। हालांकि, अब लग रहा है दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है, इसलिए उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.