Move to Jagran APP

Vishal Aditya Singh और सना मकबूल का ‘होगा निकाह’? इस खबर पर श्वेता तिवारी ने ऐसे किया रिएक्ट

विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11’ में नज़र आ रहे हैं। शो में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखी जा रही है।न सिर्फ कंटेस्टेंट्स बल्कि रोहित शेट्टी भी सना और विशाल को एक दूसरे के नाम से छेड़ते दिखते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 10:15 AM (IST)
Vishal Aditya Singh और सना मकबूल का ‘होगा निकाह’? इस खबर पर श्वेता तिवारी ने ऐसे किया रिएक्ट
Photo Credit - Vishal Aditya Singh Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11’ में नज़र आ रहे हैं। शो में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखी जा रही है। न सिर्फ कंटेस्टेंट्स बल्कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी सना और विशाल को एक दूसरे के नाम से छेड़ते दिखते हैं। अब इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें विशाल कहते नज़र आ रहे हैं कि उनका और सना का निकाह होगा। जी हां, एक्टर ये बात कहते दिख रहे हैं और इस दौरान सना भी मुस्कुराती दिख रही हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है या ये सिर्फ मज़ाक है? इसका पता तो बाद में ही चलेगा।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में सना साथ में डिनर करने पहुंचे। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दोनों के पैपराजी ने घेर लिया। इस दौरान एक फोटोग्राफर ने अचानक पूछा, 'शादी कब हो रही है?' इस पर विशाल ने मुस्कु राते हुए कहा, 'शादी थोड़ी होगी? निकाह होगी। लड़की तो देखो.... पागल हो क्याह यार।' विशाल की बात सुनकर सना पहले तो शॉक्ड रह जाती हैं फिर ज़ोर से हंसने लगती हैं। फोटोग्राफर पूछते हैं, ‘लड़की का नाम तो बता दीजिए’। इस पर विशाल कहते हैं, ‘इनका नाम सना मकबूल है’। इसके बाद फोटोग्राफर दोनों को छोड़ने के लिए कुछ और सवाल करते हैं तो सना कहती हैं ‘अब बस करो दोस्तों’ और ये कहकर दोनों निकल जाते हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝗩𝗶𝘀𝗵𝗮𝗹_𝗔𝗱𝗶𝘁𝘆𝗮_𝗦𝗶𝗻𝗴𝗵 🌟 (@vishal_fangirl.khushii)

श्वेता ने ऐसे किया रिएक्ट

विशाल के इस कमेंट के बाद हाल ही में श्वेसता को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां पैपराज़ी ने उनसे विशाल के इस कॉमेंट के बारे में पूछा। जिस पर पर श्वे ता ने हंसते हुए कहा, 'क्याय कहूं? उसे लड़की मिल गई तो मिल गई।' आगे उन्होंने कहा, 'आजकल के बच्चेा मां-बाप से पूछकर कुछ नहीं करते हैं, सना बहुत अच्छी लड़की है।' आपको बता दें कि शो में विशाल और श्वेता के बीच भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है। विशाल, श्वेता को मम्मा कहकर बुलाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.