Move to Jagran APP

Ekta Kapoor की 'नागिन' बनना चाहती हैं निक्की तंबोली, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं दर्शकों को रुला सकती हूं'

रियलिटी शो बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट निक्की तंबोली आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा हैं लेकिन अब निक्की तंबोली ने टीवी सीरियल क्वीन एकता कपूर के सीरियल्स में काम करने को लेकर इच्छा जाहिर की है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 08:39 AM (IST)
Ekta Kapoor की 'नागिन' बनना चाहती हैं निक्की तंबोली, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं दर्शकों को रुला सकती हूं'
बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और एकता कपूर, Instagram: nikki_tamboli/ektarkapo

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट निक्की तंबोली आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का हिस्सा हैं, लेकिन अब निक्की तंबोली ने टीवी सीरियल क्वीन एकता कपूर के सीरियल्स में काम करने को लेकर इच्छा जाहिर की है। वह एकता कपूर के बहुतचर्चित सीरियल नागिन में काम करना चाहती हैं।

loksabha election banner

यह बात खुद निक्की तंबोली ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत के दौरान कही है। उन्होंने कहा, 'मुझे अभिनय पसंद है और अब मैं अपने रियलिटी शो के बाद उस पर ध्यान देना चाहता हूं। मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के लिए काफी उत्सुक हूं, लेकिन साथ ही मैं साउथ की फिल्मों में काम करना जारी रखूंगी क्योंकि मेरा वहां पहले से ही बेस है'।

निक्की तंबोली ने आगे कहा, 'अगर मुझे कोई दिलचस्प किरदार ऑफर किया जाता है तो मुझे डेली सोप ड्रामा करने में भी कोई आपत्ति नहीं है। मैं दर्शकों से जुड़ना चाहता हूं और उनके दिलों को छूना चाहता हूं। अगर शो में मेरा किरदार रो रहा है तो मैं उस सीन को इस तरह करना चाहता हूं कि दर्शक भी रोने लगे। मैं जानती हूं कि मैं एक बेहतरीन कलाकार हूं लेकिन मैं सिर्फ सही मौके का इंतजार कर रहा हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

उनसे पूछा गया कि क्या वह सुपरनेचुरल शोज करना पसंद करेगी ? इस पर निक्की तंबोली ने कहा, 'निश्चित रूप से हां, और अगर नागिन ऑफर हुआ तो आंख बंद करके, मैं इसके लिए हां कहूंगी। मैं एक्सप्रेशन से भरी हूं और मुझे नाटक करना पसंद है। मुझे लगता है कि मैं उस शो के लिए सही विकल्प रहूंगी। साथ ही, नागिन एक ऐसी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी है, कौन इसका हिस्सा नहीं बनना चाहेगा? और एकता कपूर के साथ काम करने का अवसर कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं कभी छोड़ना चाहूंगी।'

इससे पहले निक्की तंबोली टीवी अभिनेता विशाल आदित्य सिंह के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीरों को लेकर चर्चा में थीं। विशाल ने निक्की के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे थे। तस्वीर में विशाल और निक्की एक दूसरी की आखों में खोए हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं अन्य तस्वीरों में निक्की कैमरे को देखकर पोज देती दिख रही थीं, तो विशाल सामने देख रहे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.