Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले एलिमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट, माना जा रहा था शो का मजबूत दावेदार

Khatron Ke Khiladi 11 Finale ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो का सेमी फिनाले वीक चल रहा इसे लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैन्स शॉक्ड रह जाएंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 09:39 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 09:39 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले एलिमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट, माना जा रहा था शो का मजबूत दावेदार
Image Source: colors Tv Official Insta page

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो का सेमी फिनाले वीक चल रहा, इसे लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैन्स शॉक्ड रह जाएंगे। हुआ ये कि शनिवार को प्रसारित एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी और अभिनव शुक्ला के बीच एलिमिनेशन स्टंट हुआ। ये स्टंट बास्केट बॉल जैसा था जहां हाइट पर एक प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर कंटेस्टेंट को बॉल बास्केट में डालना था।

prime article banner

करना था ये टास्क

स्टंट के दौरान पांच बॉल प्लेटफॉर्म पर रखी हुई थी। इसके अलावा कुछ बॉल हवा में नेट के सहारे लटकी थी। कंटेस्टेंट को एक-एक बॉल लेकर वहां मौजूद बास्केट में डालना था। सबसे पहले टास्क करने के लिए विशाल आदित्य सिंह पहुंचे लेकिन वह एक भी बॉल डाल नहीं पाए। इसके बाद श्वेता तिवारी और फिर अभिनव शुक्ला ने टास्क किया।

ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट

विशाल को टास्क करने में सबसे कम समय 6 मिनट 12 सेकेंड का समय लगा। श्वेता ने ये टास्क 9 मिनट और 32 सेकेंड में पूरा किया जबकि अभिनव एक बॉल डालने से पहले ही प्लेटफॉर्म से नीचे गिर गए। बॉल तो कोई भी कंटेस्टेंट बास्केट में नहीं डाल पाया लेकिन टास्क पूरा नहीं कर पाने की वजह से अभिनव शुक्ला शो से बाहर हो गए।

स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे अभिनव

खतरों के खिलाड़ी शुरू होने के वक्त अभिनव शुक्ला को मजबूत दावेदार माना जा रहा था। वह अभी तक खेल भी अच्छा रहे थे लेकिन यह टास्क वह नहीं कर सके। आखिर में रोहित शेट्टी ने उनके परफॉर्मेंस की तारीफ की और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं 

दिव्यांका हैं पहली फाइनलिस्ट 

अभिनव के एलिमिनेशन के बाद अब शो में दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, सना मकबूल, वरुण सूद और राहुल वैद्य बचे हैं। बात दें कि एक्ट्रेस दिव्यांका पहले ही फिनाले में अपनी जगह बना चुकी हैं। रविवार को एक और एलिमिनेशन टास्क होगा। दिव्यांका को छोड़कर बाकी बचे कंटेस्टेंट को ये टास्क करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.