Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच शूट हुआ केबीसी का प्रोमो वीडियो, अमिताभ ने कहा- बरती गई सारी सावधानियां

अमिताभ बच्चन का प्रोमो भी हाल की दिनों में सामने आया है। जिसमें अमिताभ बच्चन कहते नज़र आ रहे हैं कि सपनों की उड़ान नहीं रुकती।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 08:03 AM (IST)
लॉकडाउन के बीच शूट हुआ केबीसी का प्रोमो वीडियो, अमिताभ ने कहा- बरती गई सारी सावधानियां
लॉकडाउन के बीच शूट हुआ केबीसी का प्रोमो वीडियो, अमिताभ ने कहा- बरती गई सारी सावधानियां

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से देश में इस वक्त लॉकडाउन है। इस बीच टेलीविज़न की दुनिया का फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' आने को तैयार है। लॉकडाउन के बीच ही इसकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन का प्रोमो भी हाल की दिनों में सामने आया है। जिसमें अमिताभ बच्चन कहते नज़र आ रहे हैं कि सपनों की उड़ान नहीं रुकती। अब इस प्रोमो की शूटिंग पर अमिताभ का बयान भी सामने आया है। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने वीडियो की शूटिंग के बारे में अपने ऑफ़िशियल ब्लॉग में लिखा। उन्होंने लिखा, 'हां,मैंने काम किया। क्या आपको उससे तकलीफ है। अगर है, तो उसे अपने आप तक सीमित रखें। ख़बरदार अगर इसको यहां इस लॉकडाउन की परिस्थिति में फेंकने की कोशिश की। जितनी सावधानियां बरतनी चाहिए थी, उतनी बरती गई। जो काम दो दिन के लिए शेड्यूल किया गया था, वह एक दिन में पूरा कर दिया गया। शाम 6 बजे शुरुआत की गई। वो अब ख़त्म कर लिया गया।'

इसे भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati: जल्द शुरू होने वाला है कौन बनेगा करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान

अमिताभ ने आगे कहा, 'अथॉरिटिस के द्वारा यह सोशल मैसेज़ हेल्थ केयर वर्कर्स के काम की तारीफ करने के लिए बनाया गया है। वे कोरोना वायरस महामारी में हमारी सहायता कर रहे हैं। और फिर केबीसी के लिए 10 -12 वीडियोज़ बनाने थे। और उसके बाद घंटों की ऑडियो रिकॉर्डिंग सब इसी चीज़ के लिए।'

आपको बता दें कि केबीसी के लिए रेजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू 9 मई से शुरू हो जाएगी। इसके लिए अभी से काफी क्रेज देखा जा रहा है।  खबरें आ रही हैं कि पहले सोनी टीवी पर सवाल पूछे जाएंगे और इस बार रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया एसएमएस या सोनीलिव के जरिए ऑनलाइन ही होगी। इसके बाद लोगों से संपर्क किया जाएगा, लेकिन कोरोना वायरस के डर की वजह से आगे की प्रक्रिया भी ऑनलाइन माध्यम से ही की जाएगी।

(Inputs- PTI)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.