Move to Jagran APP

KBC 2020: 'केबीसी 12' को मिला दूसरा करोड़पति, नाज़िया नसीम के बाद IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा ने जीते 1 करोड़ रुपए

KBC 2020 Update सोनी टीवी के सबसे चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोपड़ति’ के 12वें सीज़न को उसका पहला करोड़पति मिल गया है। बुधवार को रांची की रहने वाली नाज़िया नसीम ने 1 करोड़ जीतकर इस सीज़न की पहली करोड़पति को बनने का ख़िताब अपने नाम कर लिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 11:28 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 11:55 AM (IST)
KBC 2020: 'केबीसी 12' को मिला दूसरा करोड़पति, नाज़िया नसीम के बाद IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा ने जीते 1 करोड़ रुपए
Photo credit - Sony Tv Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। KBC 2020 Update: सोनी टीवी के सबसे चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोपड़ति’ के 12वें सीज़न को उसका पहला करोड़पति मिल गया है। बुधवार को रांची की रहने वाली नाज़िया नसीम ने 1 करोड़ जीतकर इस सीज़न की पहली करोड़पति बनने का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। लेकिन करोड़ति बनने का ये सिलसिला अभी नज़िया पर नहीं रुकेगा। क्योंकि जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' को एक और करोड़पति कंटेस्टेंट मिलने वाला है। और सबसे ख़ास बात ये है कि सीज़न का दूसरा करोड़पति कंटेस्टेंट भी एक महिला ही होंगी।

loksabha election banner

जी हां, सोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 17 नंवबर के एपिसोड का एक प्रोमो आज ही जारी कर दिया है जिसमें मोहिता शर्मा नाम की एक महिला आईपीएस अधिकारी 1 करोड़ रुपए की धनराशी जीतती नज़र आ रही हैं। मोहिता इस सीज़न की दूसरी करोड़पति होंगी, हालांकि 1 करोड़ जीतने के बाद अब वो 7 करोड़ की भारी धनराशी भी जीत पाएंगी या नहीं ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा।

वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन मोहिता को बहुत होशियारी से खेलने की सलाह दे रहे हैं, और मोहिता कह रही हैं ‘चाहें कम धनराशी जीतकर जाऊं, लेकिन जब रात को सोऊं तो लगे कि हां मैंने बढ़िया खेला’। इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने सिग्नेचर अंदाज में मोहिता के एक करोड़ रुपये जीतने का ऐलान कर रहे हैं। हालांकि 1 करोड़ रुपए का सवाल क्या है ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है, लेकिन बिग बी, मोहिता के 1 करोड़ रुपए जीतने के बाद उनसे 7 करोड़ रुपए का सवाल ज़रूर पूछते हुए नज़र आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो से एक बात जरूर तय हो गई है कि मोहिता इस सीज़न की दूसरी करोड़पति कंटेस्टेंट बनने वाली हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

MOHITA SHARMA, an IPS officer is #KBC12’s second crorepati ! Watch her attempt the #Sawaal7CroreKa in #KBC12 on 17th Nov 9 pm only on Sony. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इसी के साथ हम आपको बताते हैं सीज़न की पहली करोड़पति नाज़िया नसीम से 1 करोड़ रुपए का सवाल क्या पूछा गया था। सवाल था : इनमें से किस अभिनेत्री ने कभी सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है?

A. दीपिका चिखलिया

B. रूपा गांगगुली

C. नीना गुप्ता

D. किरन खेर

जवाब- रूपा गांगुली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.