Move to Jagran APP

KBC 2020: पहले सवाल का जवाब नहीं था पता, अब करेंगे 50 लाख के सवाल का सामना!

Kaun Banega Crorepati अपकमिंग शो प्रोमो में दिख रहा है कि एक शख्स 50 लाख के सवाल का सामना करेगा और खास बात ये है कि ये शख्स भले ही 50 लाख रुपये के सवाल तक पहुंच गया है लेकिन उन्हें पहले ही सवाल का जवाब नहीं पता था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 07:44 AM (IST)
KBC 2020: पहले सवाल का जवाब नहीं था पता, अब करेंगे 50 लाख के सवाल का सामना!
कौन बनेगा करोड़पति कंटेस्टेंट (फोटो- सोनी )

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत का खास कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति कई होनहार लोगों को लाखों-करोड़ों रुपये जीतने का अवसर देता है। इस सीजन में भी कई कंटेस्टेंट्स ने लाखों रुपये जीते हैं। चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो में पता चल रहा है कि एक और शख्स 50 लाख रुपये के सवाल का सामना कर रहा है। अपकमिंग शो के इस प्रोमो में दिख रहा है कि एक शख्स 50 लाख के सवाल का सामना करेगा और खास बात ये है कि ये शख्स भले ही 50 लाख रुपये के सवाल तक पहुंच गया है, लेकिन उन्हें पहले ही सवाल का जवाब नहीं पता था।

loksabha election banner

जी हां, आपको लगता होगा कि पहला 1000 रुपये का सवाल काफी आसान होता है, लेकिन यह शख्स पहले ही सवाल का जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद उन्होंने लाइफलाइन का इस्तेमाल किया और लाइफलाइन के जरिए इसका जवाब दिया। इसके बाद लग रहा था कि इस कंटेस्टेंट का सफर ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला, लेकिन इस शख्स ने अपने गेम को अच्छे से खेला और 50 लाख रुपये के सवाल का सामना किया।

 

View this post on Instagram

Having used a lifeline in the first question, will our hotseat contestant cross the 50 lakh hurdle? Find out only on #KBC12, 9 PM Mon-Fri only on Sony @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

शो में अमिताभ बच्चन भी प्रोमो में कहते नज़र आ रहे हैं कि आपने पहले सवाल में लाइफलाइन का इस्तेमाल किया और उसके बाद काफी देर से आपके पास लाइफलाइन नहीं है। इसके बाद कंटेस्टेंट रिस्क लेते हुए आगे बढ़ते रहे और उन्होंने सभी सवालों के जवाब दिए और इस पड़ाव पर पहुंच गए। अब देखना है कि ये कंटेस्टेंट इस सवाल का जवाब दे पाते हैं या फिर उन्हें शो को क्विट करना पड़ेगा।

इस सीजन में अभी तक किसी भी शख्स ने 1 करोड़ रुपये की धनराशि नहीं जीती है। शो में 50 लाख रुपये जीतने वाले कंटेस्टेंट्स में अब तक सिर्फ दो ही नाम फूलबासन यादव और छव‍ि कुमार का है। अगर ये शख्स भी सवाल का सही जवाब देते हैं तो यह शख्स 50 लाख रुपये जीतने वाले तीसरे कंटेस्टेंट बन जाएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.