This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

KBC 13 में कपिल शर्मा ने सुनायी कंगना रनोट से जुड़ी फनी स्टोरी, हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन हुए लोटपोट

Kapil Sharma In KBC 13 कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा और सोनू सूद अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे और इस दौरान कपिल ने अपनी बातों से शो में हंसी के खूब धमाके किये।

Manoj VashisthSat, 13 Nov 2021 07:35 AM (IST)
KBC 13 में कपिल शर्मा ने सुनायी कंगना रनोट से जुड़ी फनी स्टोरी, हंसते-हंसते अमिताभ बच्चन हुए लोटपोट

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमिक कलाकार कपिल शर्मा अपने ह्यूमर और हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं। साधारण बातों को भी वो जिस अंदाज में कहते हैं कि सुनने वाले ठहाके मारकर हंस पड़ते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा और सोनू सूद अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे और इस दौरान कपिल ने अपनी बातों से शो में हंसी के खूब धमाके किये। बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने कंगना रनोट का जिक्र एक खास वाकये में किया तो बिग बी और सोनू सूद भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

शुक्रवार को सोनी टीवी पर प्रसारित हुए एपिसोड में कपिल शर्मा, सोनू सूद और अमिताभ बच्चन का चुटीला संवाद दिखाया गया। कपिल, बिग बी की समयबद्धता की तारीफ करते हुए किस्सा सुनाते हैं कि बिग बी को द कपिल शर्मा शो में आना था तो वो सुबह 6 बजे ही सूट-बूट पहनकर तैयार होकर पहुंच गये। अमिताभ को 9 बजे सेट पर पहुंचना था, मगर वो 9 बजकर 2 मिनट पर पहुंचे। कपिल कहते हैं कि बिग बी उस वक्त ऐसी बात कही, जो उनके साथ रह गयी। आते ही बिग बी ने सभी से माफी मांगते हुए कहा कि वो 2 मिनट देर से पहुंचे हैं। कपिल कहते हैं कि 2 मिनट की देरी भी कोई देरी होती है। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसके बाद सोनू सूद एक वाकया सुनाते हुए कहते हैं कि एक बार उन्होंने कपिल शर्मा को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए कहा था और अपने ट्रेनर योगेश को कपिल के पास भेजते हुए कहा कि तू उसके पास जाकर बैठ जाना और जब तक निकले नहीं, उसे छोड़ना मत, उसे जिम करवाना ही करवाना है।

कपिल सोनू की बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि इन्होंने मुझे जो ट्रेनर योगेश दिया, उसने बिल्कुल नहीं छोड़ा मुझे, पर एक दिन उसे कंगना रनोट क्लाइंट मिल गयीं। उस दिन मेरी छाती पर डम्बल पड़े-पड़े छोड़ गया वो। इतना सुनते ही बिग बी तालियां बजाते हुए जोर से हंस पड़ते हैं। सोनू सूद के साथ ऑडिएंस भी इसमें साथ देते हैं। बता दें, कंगना रनोट इन दिनों अपने भीख में आजादी वाले बयान के लिए चर्चा में हैं, जिस पर खूब विवाद हो रहा है। 

Edited By: Manoj Vashisth