KBC 13: क्यों सबके नाम के आगे 'जी' लगाते हैं अमिताभ बच्चन, बिग बी ने बताई ये खास वजह

क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में आने वाले कंटेस्टेंट्स से अमिताभ बच्चन सवाल पूछने के अलावा ढेर सारी बातें भी करते हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स भी उनसे बात करते हुए अपने बारे में खुलासे करते रहते हैं।

Anand KashyapPublish: Thu, 28 Oct 2021 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 12:49 PM (IST)
KBC 13: क्यों सबके नाम के आगे 'जी' लगाते हैं अमिताभ बच्चन, बिग बी ने बताई ये खास वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में आने वाले कंटेस्टेंट्स से अमिताभ बच्चन सवाल पूछने के अलावा ढेर सारी बातें भी करते हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स भी उनसे बात करते हुए अपने बारे में खुलासे करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन भी अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से और कहानियां भी बताते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपने माता-पिता की ओर से दिए गए नैतिक विचारों को लेकर बड़ी बात बोली हैं।

हाल ही में केबीसी 13 के सेट पर बिहार के बेगुसराय से संबंध रखने वाले कुमार गौरव पहुंचें। इस शो में पहुंचकर उन्होंने अमिताभ बच्चन के कई सवालों के जवाब दिए। कुमार सौरभ से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने नैतिक विचारों को लेकर भी बात की। दरअसल केबीसी 13 की हॉट सीट पर कुमार सौरभ जैसे ही पहुंचे तो अमिताभ बच्चन ने उनका सम्मान करते हुए स्वागत किया। इस दौरान बिग बी ने उन्हें 'जी' कहते हुए उनका सम्मान किया।

अमिताभ बच्चन के 'जी' कहने पर कुमार गौरव उनसे कहते हैं कि वह उन्हें सिर्फ गौरव कहें। इस पर अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं कि वह अपने शिष्टाचार नहीं भूल सकते। वह कुमार गौरव से कहते हैं कि उनके नाम से कुमार और गौरव बोलना छोड़ सकते हैं लेकिन जी नहीं। बिग बी कहते हैं कि अपने माता-पिता के दिए सिद्धातों को छोड़ नहीं सकते हैं। अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी यह बात सुन तारीफ कर रहे हैं।

कुमार गौरव से पहले अमिताभ बच्चन ने बताया था कि वह फिल्म अभिनेता नहीं बल्कि पायलट बनने वाले थे, लेकिन मां के डर ने और उनकी लंबी टांगों ने उन्हें पायलट नहीं बनने दिया। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'जब मैं बच्चा था तब मैं पायलट बनना चाहता था और एयरफोर्स में ज्वाइन करना चाहता था। लेकिन हमारी मां को डर लगता था है कि हम हवाई जहाज़ उड़ाएंगे। लेकिन एक बात मुझे भी लगती थी, मुझे ऐसा लगा कि मेरी टांगें लंबी हैं तो एयरप्लेन में कैसे घुसेंगी'। इसके बाद अमिताभ ने पायलट बनने का सपना छोड़ दिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बृह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा वह अभिनेता अजय देवगन की 'झुंड' और 'मिड डे' और दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' और रश्मिका मंदाना के साथ 'गुड बाय' में नजर आएंगी। इसके अलावा बिग बी दीपिका और प्रभास के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे जिसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है।

 

Edited By Anand Kashyap

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept