Move to Jagran APP

KBC 12 Update: IAS बनने का सपना देखने वाले तेज बहादुर सिंह क्या बनेंगे ‘केबीसी 12’ के चौथे करोड़पति?

सोनी टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ को अब तक अपने तीन करोड़पति मिल चुके हैं। अब ऐसा लग रहा है कि ‘केबीसी 12’ को अपना चौथा करोड़पति मिलने वाला है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 07:41 PM (IST)
KBC 12 Update: IAS बनने का सपना देखने वाले तेज बहादुर सिंह क्या बनेंगे ‘केबीसी 12’ के चौथे करोड़पति?
Photo Credit - Sony Tv Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ को अब तक अपने तीन करोड़पति मिल चुके हैं। अब ऐसा लग रहा है कि ‘केबीसी 12’ को अपना चौथा करोड़पति मिलने वाला है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक किसान का बेटा हॉट सीट के लिए सलेक्ट होता दिख रहा है। वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि किसान के बेटे ने 50 लाख रुपए जीत लिए हैं, जिसके बाद 1 करोड़ के सवाल का उत्तर दे रहा है।

loksabha election banner

वीडियो में दिखाया गया है कि तेज बहादुर सिंह हॉट सिट पर आने के लिए चुन लिए जाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन के सामने वो अपने परिवार की आर्थिक स्थिति बताते हैं। तेज बहादुर कहते हैं, ‘हमारी धान की फसल थी, साढ़े 4 महीने की मेहनत करने के बाद हमारे पास बस 3,500 रुपए बचे हैं। ये पैसे जीतना मेरे लिए बहुत ज़रूरी है। मम्मी के सोने के कुंडल उन्होंने गिरवी रखे हैं ताकी मेरी फीस जमा हो पाए। ये जो उन्होंने कानों में अभी पहन रखे हैं ये भी उनके कुंडल नहीं हैं’।

तेज बहादुर बताते हैं, ‘मैं गांव में कहता हूं कि मैं डीएम बनूंगा तो मेरे चाचा-ताऊ कहते हैं कि तू डीएम बनेगा? ये तो आमीरों का काम है बेटा तू खेती कर। ये धनराशि मेरे लिए बहुत ज़रूरी है, मेरा सपना है कि मैं आईएएस बनूं। जिसके बाद मेरा मकान भी हो जाएगा और छोटे की पढ़ाई भी हो जाएगी’। तेज बहादुर वीडियो में 1 करोड़ के सवाल के उत्तर देते भी दिख रहे हैं। हालांकि 1 करोड़ का सवाल क्या है? और क्या तेज बहादुर 1 करोड़ की रकम जीत पाएंगे ये एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन वीडियो में ये तो साफ दिख रहा है कि तेज बहादुर 50 लाख की रकम जीत जाते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि केबीसी 12 में अब तक तीन महिलाएं करोड़पति बन चुकी हैं। छत्तीसगढ़ के बस्तर की रहने वाली अनूपा दास, रांची की रहने वाली नाज़िया नसीम और जम्मू-कश्मीर पुलिस की महिला आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा 1 करोड़ रुपए जीत चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.