Move to Jagran APP

KBC 11 Finale Week: बेहद खास होगा केबीसी का आखिरी हफ्ता, इस कर्मवीर से मिल अमिताभ महसूस कर रहे हैं गर्व

KBC 11 Finale Week सोनी टीवी के शो कौन बनेगा का करोड़पित का अगले हफ्ते फिनाले वीक होने वाला है इस शो में कर्मवीर सुधा मूर्ति पहुंचने वाली हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 03:10 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 03:10 PM (IST)
KBC 11 Finale Week: बेहद खास होगा केबीसी का आखिरी हफ्ता, इस कर्मवीर से मिल अमिताभ महसूस कर रहे हैं गर्व
KBC 11 Finale Week: बेहद खास होगा केबीसी का आखिरी हफ्ता, इस कर्मवीर से मिल अमिताभ महसूस कर रहे हैं गर्व

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति में जल्द ही फिनाले वीक की शुरुआत होने वाली है। कई महीनों से चले आ रहे इस सीज़न को 29 नवम्बर से ऑफएयर कर दिया जाएगा, जिसके बाद सोनी पर बेहद 2 की शुरुआत होने वाली है। केबीसी का ये आखिरी हफ्ता बेहद खास होने वाला है। शो का आखिरी दिन शुक्रवार को होगा जिसमें कर्मवीर बनकर पद्मश्री सुधा मूर्ति हॉटसीट पर पहुंची हैं।

loksabha election banner

हाल ही में शो के ऑफिशियल पेज से फिनाले वीक की एक झलक शेयर की गई है। इस वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन इस आखिरी हफ्ते के बारे में बता रहे हैं। अमिताभ ने बताया कि इस आखिरी हफ्ते को विजय विश्वास नाम दिया गया है। शो में अब तक पूरे चार कंटेस्टेंट्स करोड़पति बन चुके हैं, केबीसी प्लेअलोंग के ज़रिए लाखों लोगों में से चुने गए दस ज्ञानी लोगों को इस शो में आने का अवसर मिल रहा है। इस एपिसोड में मुंबई फायरब्रिगेड के कुछ साथी और सफाई विभाग के 70 कर्मचारी भी शो में आएंगे।

 

View this post on Instagram

Here’s a sneak-peek into the unmissable #KBCFinaleWeek. Don’t forget to watch #KBC11 Mon-Fri at 9 PM. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

शो में अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को आने वाली कर्मवीर महिाल का भी परिचय करवाया है। बिग बी ने कहा, आज जिस कर्मवीर को हमने यहां आमंत्रित किया है,इनफोसिस फाउंडेशन की कर्ता धर्ता, पद्मश्री सुधा मूर्ती जी। सुधा जी ने अब तक सात हज़ार लाइब्रेरी और 16 हज़ार से भी ज्यादा शोचालयों का निर्माण करवाया है। हॉटसीट पर पहुंचकर सुधा जी ने बताया, 1996 में हमने इनफोसिस फाउंडेशन का निर्माण करवाया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'तुझे इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं...' क्या सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी धमकी

आगे उन्होंने कहा, हमारे हाथ में हमारा बल है, सिर्फ धन ही नहीं धेर्य ही लक्ष्मी है, मुझे साइंस का बहुत शौक था और मैं इंजीनियरिंग पढ़ती हूं, कभी लोग बोलते थे कि ये लड़को का सबजेक्ट है, लड़की का जाना ही मना है, मगर मैं गई, हमारे कॉलेज में 599 लड़कों में मैं अकेली लड़की थी।

सुधा जी की बात सुन अमिताभ काफी खुश हो गए। उन्होंने कहा, बहुत खूब सूधा जी, धाती चोड़ी करके बोल सकते हैं कि हम उस देश के नागरिक हैं जहां सुधा मूर्ति रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.