Move to Jagran APP

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर की अपील, क्या 25 साल बाद कंटेस्टेंट को अपनाएंगे घरवाले

KBC 11 अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट मे शायदा बैठने वाली हैं जिन्हें 25 साल पहले उनके घरवालों ने ठुकरा दिया था अब बिग बी ने खुद उनके लिए अपील की है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 04:00 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 04:00 PM (IST)
KBC 11: अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर की अपील, क्या 25 साल बाद कंटेस्टेंट को अपनाएंगे घरवाले
KBC 11: अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर की अपील, क्या 25 साल बाद कंटेस्टेंट को अपनाएंगे घरवाले

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति में देश के हर शहरों से कंटेस्टेंट करोड़पति बनने की चाह लिए आते हैं। शो के होस्त अमिताभ बच्चन अक्सर शो में आए हुए कंटेस्टेंट्स से उऩकी निजी जिंदगी के जुड़े भी कई सवाल करते हैं और उनकी परेशानियां पूछते हैं। हाल ही में एक ऐसी कंटेस्टेंट शो में पहुंची जिसे उनके माता पिता ने 25 साल पहले ठुकरा दिया था, अब खुद बिग बी ने हाथ जोड़कर उन्हें मिलाने की कोशिश की है।

loksabha election banner

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा शो के आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक ऐसी कंटेस्टेंट हॉटसीट पर विराजमान होने वाली हैं जिन्हें उनके घरवालों ने 25 साल पहले ठुकरा दिया था, दरअसल शो में पहुंची महिला कंटेस्टेंट ने 25 साल पहले अपनी स्वंय की मर्जी से भागकर शादी की थी जिसके उनके घरवालों ने उन्हें अपनाने से इनकार कर दिया।

बिग बी ने कहा, 25 वर्ष हो गए आपके मां बाप ने ना आपसे बात की ना ही आपसे मिलना चाह रहे हैं। इसपर कंटेस्टेंट ने जवाब दी, मुझे लगा था कि वो मुझे कुबूल कर लेंगे। इसपर बिग बी बोले, जब आपने उन्हें सूचना दी कि आपने भाग कर विवाह कर लिया है, तब भी उन्होंने कुछ नहीं कहा। कंटेस्टेंट ने बिग बी के पूछने पर बताया कि जब उनका बेटा हुआ तब भी घर में खबर भिजवाई गई थी मगर घरवालों ने कहा कि हमारी कोई बेटी नहीं है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Are you ready to witness an episode filled with some entertaining moments? Tune in to #KBC11 at 9 PM only on Sony. @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला के रिलेशनशिप के बारे में सब जानते हैं उनके पति, दिया यह बयान

कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि अगर कोई और आपकी पैरवी करेगा तो क्या माता पिता मान जाएंगे। धीमी अवाज़ में महिला ने कहा कि क्या पता सर अब इतने साल निकल गए। ये सुनकर बिग बी ने हाथ जोड़ते हुए कहा, अगर शायदा के माता पिता इस कार्यक्रम को देख रहे हैं, हाथ देखकर आपसे प्रार्थना है, कृप्या करके ये जो मतभेद है इसे भूल जाइए, हम सब इंसान ही हैं, थोड़ा सा भेदभाव हो गया है धर्म के नाम पर।

शायदा ने 25 साल पहले अपने माता पिता को बिना बताए किसी दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर ली थी जिसे उनके मां बाप ने आज भी कुबूल नहीं किया है। शायदा का एक नौजवान बेटा भी है। इस एपिसोड को बुधवार यानि आज चैनल पर प्रसारित होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.